Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंटरनेट पर छाया Amprali और Nirahua का बेडरूम वीडियो, देखकर लोग बोले 'सबसे रोमांटिक जोड़ी'

Bhojpuri सिनेमा की हिट जोड़ी Aamrapali Dubey और Nirahua का एक सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है. इसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं. आप भी देखें Video.

इंटरनेट पर छाया Amprali और Nirahua का बेडरूम वीडियो, देखकर लोग बोले 'सबसे रोमांटिक जोड़ी'

Aamrapali Dubey & Nirahua

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav aka Nirahua) ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. यूपी बिहार में दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उन्होंने साथ में कई हिट फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में काम किया जिसे देख लोगों उनके अफेयर की चर्चा करने लग जाते हैं. हालांकि दोनों ही एक दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं. इसी बीच आम्रपाली और निरहुआ (Amrapali-Nirahua romantic video) का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों जमकर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के फैन्स को इन दिनों उनकी फिल्म निरहुआ चलल ससुराल 2 का गाना 'टेबल पे लवल मिली' बहुत पसंद आ रहा है. ये गाना जमकर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. दोनों के फैंस इसे जमकर शेयर कर रहे हैं. साल 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म का गाना आज भी लोगों को पसंद आता है और आए दिन ट्रेंड होने लग जाता है. 

इस वीडियो में आम्रपाली और दिनेश लाल यादव को बेडरूम में प्यार करते और रोमांस करते देखा जा सकता है. फैंस इस जोड़ी के ऑन-स्क्रीन बोल्ड अंदाज के दीवाने हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Amrapali Dubey हो गईं प्रेग्नेंट, वायरल फोटो देखकर फैंस के उड़े होश, जानें क्या है मामला

भोजपुरी जगत की मशहूर जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. पहले भी दोनों के गाने और फिल्में हमेशा में चर्चा में रहती हैं.

देखें video: 

ये भी पढ़ें: Amrapali Dubey ने इस एक्टर की वजह से नहीं की शादी! खोले अपने दिल के राज

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के बड़े बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है पर उनकी जोड़ी निरहुआ के साथ सबसे ज्यादा जमी. दोनों को लेकर ये अफवाह रही है कि दोनों ने चोरी छुपे शादी कर ली है पर ऐसा नहीं है. निरहुआ पहले से शादीशुदा हैं पर आम्रपाली अब तक सिंगल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement