Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amrapali Dubey के कमरे से चोरी हुआ कीमती सामान, अयोध्या में एक फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची थीं एक्ट्रेस

Bhojpuri एक्ट्रेस Aamrapali Dubey बड़े हादसे का शिकार हो गई हैं. एक होटल के कमरे से उनका कीमती सामान चोरी हो गया है.

Latest News
Amrapali Dubey के कमरे से चोरी हुआ कीमती सामान, अयोध्या में एक फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची थीं एक्ट्रेस

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey आम्रपाली दुबे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में उनके साथ बड़ा हादसा हुआ है. उनके होटल के कमरे से मोबाइल और ज्वेलरी चोरी (Aamrapali Dubey theft) होने का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटों में चोर को गिरफ्तार कर लिया और चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है. एक्ट्रेस के साथ ये हादसा अयोध्या (Aamrapali Dubey in Ayodhya) में हुआ था जहां वो अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची थी. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जिस होटल में ठहरी थीं वहां से उनके गहने, मोबाइल और अन्य कीमती सामान चोरी हो गए थे.

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अयोध्या में एक फिल्म की शूटिंग करने पहुंची थीं. इसी दौरान होटल के उनके कमरे से उनके मोबाइल फोन और गहने सहित कई कीमती सामान चोरी हो गए थे. इसे लेकर एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Amrapali Dubey ने इस एक्टर की वजह से नहीं की शादी! खोले अपने दिल के राज

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो शान-ए-अवध नाम के होटल से भोजपुरी एक्ट्रेस का सामान चोरी हुआ था. गुरुवार को एक्ट्रेस ने बताया था कि उनके कमरे से तीन मोबाइल फोन, अंगूठियां, और अन्य सामान गायब है. इस खबर के सामने आते ही नगर कोतवाली में पुलिस को सूचना दी गई और चोरी का केस दर्ज कराया गया. 

ये भी पढ़ें: Khesari और Aamrapali की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कुछ ही देर में हुए एक मिलियन व्यूज

शिकायत के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. आरोपी का सीसीटीवी फुटेज भी मिल गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement