Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amrapali Dubey ने बिना शादी के फ्लांट किया बेबी बंप, फैंस हुए शॉक्ड, लगा बधाइयों का तांता

Amrapali Dubey भोजपुरी सिनेमा की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी एक फोटो सामने आई है जिसमें बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

Latest News
Amrapali Dubey ने बिना शादी के फ्लांट किया बेबी बंप, फैंस हुए शॉक्ड, लगा बधाइयों का तांता

Amrapali Dubey आम्रपाली दुबे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amrapali Dubey: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने भाजपुरी में कई हिट फिल्मों में काम किया है इसी कारण यूपी से लेकर बिहार में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हालांकि एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर कर लोगों को हैरान कर दिया है. इसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की अब तक शादी नहीं हुई है ऐसे में उनकी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो जैसे ही सामने आईं तो फैंस शॉक्ड रह गए. आपको आगे बताते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर 2 फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. इन दोनों फोटो में वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. काले रंग के प्रिंटेड सूट और मांग में सिंदूर लगाए आम्रपाली बेहद खुश नजर आ रही हैं. फोटोज देखने के बाद फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं. इन फोटो को देख कई फैंस को जबरदस्त झटका लगा है. लोगों के मन में ये सवाल आ रहा है कि आम्रपाली की शादी नहीं हुई है तो क्या वो शादी से पहले ही मां बन गई हैं.

प्रेग्नेंसी के पीछे का कारण

दरअसल आम्रपाली प्रेग्नेंट नहीं है. उन्होंने अपकमिंग फिल्म से इस लुक को शेयर किया है. उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा- मेरी बहुत ही आशाजनक फिल्म में से एक 'दाग.. एगो लांछन' का पहला लुक.

ये भी पढ़ें: Amrapali Dubey ने इस एक्टर की वजह से नहीं की शादी! खोले अपने दिल के राज

अब तक आम्रपाली ने क्यों नहीं की शादी

आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा के बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है पर उनकी जोड़ी निरहुआ के साथ सबसे ज्यादा जमी. उनको और भोजपुरी एक्टर निरहुआ (Amrapali-Nirahua) को लेकर ये अफवाह रही हैं कि दोनों ने चोरी छुपे शादी कर ली है पर ऐसा नहीं है. निरहुआ पहले से शादीशुदा हैं पर आम्रपाली अब तक सिंगल हैं. 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Actress ने इंटीमेट सीन पर बयां किया दर्द, बोलीं 'ड्रेस उठ गई थी और लोग वीडियो बना रहे थे'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement