Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amrapali Dubey हो गईं प्रेग्नेंट, वायरल फोटो देखकर फैंस के उड़े होश, जानें क्या है मामला

Amrapali Dubey की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज को देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं.

Amrapali Dubey हो गईं प्रेग्नेंट, वायरल फोटो देखकर फैंस के उड़े होश, जानें क्या है मामला

Amrapali Dubey Pregnant Photos Viral: आम्रपाली दुबे प्रेग्नेंट फोटोज वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में आम्रपाली दुबे की कुछ तस्वीरें और उनके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. इन फोटोज में आम्रपाली दुबे प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं. आम्रपाली के प्रेग्नेंट (Amrapali Dubey Pregnant) लुक को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. हालांकि, मामला कुछ और ही है. ये एक फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज हैं, जिसमें रितेश पांडे (Ritesh Pandey) भी हैं.

आम्रपाली दुबे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वो काले रंग की ड्रेस में खूबसूरत नजर आ रही हैं और इन फोटोज में वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. फोटोज देखकर लोग इसलिए भी कंफ्यूज हो गए हैं क्योंकि आम्रपाली किसी तस्वीर में हंस रही हैं तो किसी में उन्हें रोना आ रहा है. अगर आप भी कंफ्यूज हैं तो बता दें कि ये आम्रपाली की आने वाली फिल्म से उनका एक लुक है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Amrapali Dubey के साथ हुआ बड़ा हादसा, होटल के कमरे से चोरी हुआ कीमती सामान

आम्रपाली की इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'दाग एगो लांछन' है. इस फिल्म में आम्रपाली के साथ रितेश पांडे, विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) जैसे एक्टर्स दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी एक ऐसी प्रेग्नेंट महिला की है, जिस पर उसका पति शक करता है. पति को शक है कि आम्रपाली का उसके देवर के साथ अफेयर चल रहा है. इस शक की वजह से पति- पत्नी के बीच मुसीबतें खड़ी हो जाती हैं. इस ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है और इसी वजह से ट्रेलर को ताबड़तोड़ व्यूज भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें- Nirahua ने बीवी को छोड़ Aamrapali Dubey से कर ली शादी? दूल्हा-दुल्हन की ये Video देख चौंके लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement