Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khesari Lal Yadav बेटी की बेइज्जती पर हुए मजबूर, लाइव वीडियो में बिलखते हुए कही ये बात

Khesari Lal Yadav ने वीडियो शेयर कर बताया कि वो एक पिता के तौर पर खुद को कितना लाचार महसूस कर रहे हैं. उन्होंने बेटी से Sorry भी कहा है.

Latest News
Khesari Lal Yadav बेटी की बेइज्जती पर हुए मजबूर, लाइव वीडियो में बिलखते हुए कही ये बात

Khesari Lal Yadav Daughter: विवादों में घसीटा गया खेसारी की बेटी का नाम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को लेकर कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से पूरा राजपूत समाज खेसारी के खिलाफ हो गया है और उनका बहिष्कार करता दिखाई दे रहा है. हुआ कुछ यूं कि खेसारी के किसी करीबी दोस्त ने लाइव वीडियो पर एक लड़के को थप्पड़ मार दिया और इस हिंसा को देखकर खेसारी से लोग नाराज हो गए. कुछ लोग तो गुस्से में इस हद तक चले गए गए कि खेसारी की बेटी कृति का नाम घसीटने लगे. कृति के फोटो और नाम पर तरह- तरह के अश्लील गानें बनाए जा रहे हैं. इस मामले पर खेसारी ने एक वीडियो के जरिए जवाब दिया है.

Khesari Lal Yadav ने रोते हुए कही ये बात

खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो रोते दिखाई दे रहे हैं. वो किसी तरह खुद को संभालते हैं और फिर अपनी बात कहते हैं. खेसारी इस वीडियो अपने फैंस से बात सुनने की अपील करते हैं. वो कहते हैं कि 'प्रणाम, मुझे पता है कि भारत में लगभग 3 बज रहा है लेकिन यहां 9-10 बज रहा है. मैं यहां सिर्फ काम करने आया हूं, हाथ जोड़कर आप सभी से प्रार्थना है कि मुझे काम करने दीजिए. आज पूरे दिन मैं काम नहीं कर पाया, मुझे नींद नहीं आ रही है और भूख नहीं लग रही है. कारण ये है कि मैं एक पिता भी हूं'.

ये भी पढ़ें- दुल्हनिया लंदन से लाएंगे: Khesari Lal Yadav की फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, विदेशी एक्ट्रेस का भोजपुरी डेब्यू?

गाना चुरा रहे लोग

खेसारी आगे कहते हैं कि 'मैं सिर्फ मनोरंजन करना चाहता हूं, मुझे काम करने दो. अगर आपको लगता है कि मैं भोजपुरी भाषा के लिए ठीक से काम नहीं कर पा रहा हूं तो मुझे बताइए. मैं दिन-रात बीमारी की हालत में भी काम करता हूं. मेर 200 से ज्यादा गाने डिलीट हो गए हैं. लोगों ने मेरे गाने चुरा लिए हैं क्योंकि मेरे पास आस कंपनियां नहीं हैं. मैं कभी महीने में 20-30 गाना गाने वाला आदमी, आज सिर्फ 10 गाने ही गा पा रहा हूं'.

परिवार का कोई दोष नहीं

खेसारी कहते हैं कि 'मेरा परिवार भी है जिसे मैं वक्त नहीं दे पाता हूं. मुझे टाइम मिलता है तो मैं लोगों का मनोरंजन करने में लग जाता हूं, फिर भी आपको मुझसे जितना कुछ बोलना है बोल लीजिए लेकिन आपसे ये रिक्वेस्ट है कि मेरे परिवार से कुछ मत कहिए. उनका कोई दोष नहीं है. मेरी पत्नी छठ मनाती है तो मैं साथ नहीं रह पाता, अपने बच्चों के बर्थडे पर कभी-कभी ही उनके साथ रह पाता हूं. मेरी बेटी का कोई दोष नहीं था. वो बड़ी हो गई है और चीजें समझती है. वो आगे जाकर ये सब देखेगी तब कैसे उससे आंख मिलाऊंगा क्योंकि उसके पिता की वजह से उसे बेइज्जत किया जा रहा है. सॉरी'.

ये भी पढ़ें- शो में नहीं पहुंच पाए Khesari Lal Yadav, भड़के फैन्स ने कुर्सियों और गाड़ियों में लगा दी आग

दूध बेचने वाला आदमी...

खेसारी ने अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए कहा- 'मैं एक लिट्टी बेचने वाला, दूध बेचने वाला, लोगों के जूठे बर्तन धोने वाला और लोगों के घरों में काम करने वाला आदमी था. वहां से उठकर मैं यहां आया हूं, अगर आपको लगता है मैंने भोजपुरी इंडस्ट्री के लायक नहीं हूं तो मैं कहीं ना कहीं काम कर ही लूंगा. मैं अपने परिवार का गुजारा कर ही लूंगा. ठीक है एक बार किसी ने गलती कर दी लेकिन अभी मुझे मेरे बिजनेस लेकर परिवार और काम तक, हर जगह से मुझे घेरा जा रहा है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement