Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kirron Kher के बर्थडे पर Anupam Kher को हुई ये चिंता, पोस्ट में बयां किया दर्द

Kirron Kher Birthday के मौके पर Anupam Kher ने अपने विश पोस्ट में एक चिंता बयां की है. अनुपम खेर की ये चिंता बेटे Sikandar Kher को लेकर है.

Latest News
Kirron Kher के बर्थडे पर Anupam Kher को हुई ये चिंता, पोस्ट में बयां किया दर्द

Anupam Kher, Kirron Kher: अनुपम खेर, किरण खेर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस, रिएलिटी शो जज और लोकसभा सदस्य किरण खेर (Kirron Kher Birthday) आज अपना 70वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए उन्हें चारों तरफ बधाइयां मिल रही हैं. कई सेलेब्रिटीज ने भी पोस्ट करते हुए किरण खेर को विश किया है. वहीं, इन सबमें सबसे खास रहा किरण के पति अनुपम खेर (Anupam Kher Post) का पोस्ट, उन्होंने किरण के लिए अपना प्यार जाहिर करने के साथ-साथ एक गहरी चिंता भी बयां की है. अनुपम की ये चिंता किरण-अनुपम के बेटे सिकंदर खेर (Sikandar Kher) को लेकर है.

Kirron Kher के लिए प्यारा मैसेज

अनुपम खेर ने अपनी पत्नी किरण खेर को सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा- 'प्यारी किरण हैप्पी बर्थडे! ऊपरवाला तुम्हें दुनियाभर की खुशियां दे. तुम्हें लंबी, सेहतमंद और शांति भरी जिंदगी मिले!! तुम्हारी जिंदगी हंसी-खुशी से भरी रहे. 

ये भी पढ़ें- Anupam Kher ने 67 की उम्र में दिखाया गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, हैरान कर देंगी तस्वीरें

तुम भगवान की खास इंसान हो! तुम हमेशा ऐसे ही #Chandigarh के लोगों की यूं ही सेवा करती रहो. सिकंदर की जल्द शादी हो जाए. तुम्हें मेरा प्यार और तुम्हारे लिए मेरी प्रार्थनाएं. #HappyBirthday #Laughter'.

 

 

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files के लिए अनुपम खेर नहीं अक्षय कुमार थे पहली पसंद !

इससे जाहिर है कि अनुपम की ये चिंता असल में बेटे सिकंदर खेर की शादी को लेकर है. वहीं, इस पोस्ट के साथ अनुपम खेर ने किरण खेर के साथ कई थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों के जरिए उन्होंने किरण के साथ अपने कई सालों का साथ बेहद सादगी से बयां किया है. अनुपम के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्रिटीज की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं हर. कोई किरण को बर्थडे पर शुभकामनाएं दे रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement