trendingPhotosDetailhindi4132537

Kareena Kapoor ने ग्लैमरस अंदाज में की बर्थडे की शुरुआत, रेड ड्रेस में शेयर की हॉट फोटोज

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने 44वें बर्थडे के मौके पर रेड ऑफ शोल्डर ड्रेस में खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. करीना आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 21 सितंबर 1980 को मुंबई में हुआ था. करीना एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. साथ ही करीना अपने फैशन सेंस को लेकर जानी जाती हैं. वह हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं और जैसा कि आज करीना अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी हॉट फोटोज शेयर की हैं.

1.Kareena Kapoor

Kareena Kapoor
1/5

दरअसल, करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ऑफ शोल्डर रेड गाउन में फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत हो रही है. एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. 



2.Kareena Kapoor Looks Amazing In red Off Shoulder Gown

Kareena Kapoor Looks Amazing In red Off Shoulder Gown
2/5

करीना अपने इस ऑफ शोल्डर रेड गाउन में काफी शानदार लग रही हैं. इस लुक के लिए उन्होंने हल्का मेकअप किया है और स्मोकी आई रखी हैं. इसके साथ ही उन्होंने बालों को खुला रखा है और लॉन्ग इयररिंग पहने हैं. इस लुक में वह कभी खुशी कभी गम की पू वाली वाइब दे रही हैं. 



3.Kareena Kapoor Styled by celebrity stylist Lakshmi Lehr

Kareena Kapoor Styled by celebrity stylist Lakshmi Lehr
3/5

बता दें कि एक्ट्रेस को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लेहर ने स्टाइल किया है और उनकी यह रेड ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरोलिना हेरेरा ने डिजाइन की है. यह ड्रेस करीना को और भी ज्यादा ग्लैमरस बनाती है. 



4.Kareena Kapoor Dress Price

Kareena Kapoor Dress Price
4/5

करीना की इस ड्रेस की कीमत की बात करें, तो इस खूबसूरत गाउन की कीमत $3,900 है, जो कि भारतीय रुपये के मुताबिक 3,33, 208 रुपये है. 



5.Kareena Kapoor Upcoming Films

Kareena Kapoor Upcoming Films
5/5

काम को लेकर बात करें, तो हाल ही में करीना की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें करीना ने एक जासूस की भूमिका अदा की है. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी.



LIVE COVERAGE