Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ayushmann Khurrana की Doctor G को मिली Adult रेटिंग, क्या फैमिली के साथ नहीं देख सकेंगे फिल्म?

Ayushmann Khurrana की नई फिल्म Doctor G को सेंसर बोर्ड ने एडल्ट रेटिंग दी है. CBFC के मेंबर्स का कहना है कि फिल्म फैमिली फ्रैंडली नहीं है.

Latest News
Ayushmann Khurrana की Doctor G को मिली Adult रेटिंग, क्या फैमिली के साथ नहीं देख सकेंगे फिल्म?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को अक्सर उनकी बोल्ड कंसेप्ट वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है. एक्टर हर बार लोगों के सामने किसी ऐसे मुद्दे पर फिल्म लेकर आते हैं जिससे उनके चाहने वालों की लिस्ट और लंबी हो जाती है. अब 14 अक्टूबर को उनकी नई फिल्म डॉक्टर जी (Doctor G) रिलीज होने वाली है. इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यहां तक की कई लोगों ने तो ट्रेलर देखने के बाद ही फिल्म के सुपरहिट होने की बात तक कह डाली है. इन सब के बीच सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट दिया है. 

Doctor G को मिली एडल्ट रेटिंग
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'डॉक्टर जी' फिल्म को देखने के बाद CBFC के मेंबर्स का कहना है कि फिल्म फैमिली फ्रैंडली नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में ऐसे कई डायलॉग्स और कॉमेडी पंच हैं जिन्हें पूरे परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता. ऐसे में CBFC ने इसके लिए मेकर्स को 'ए' सर्टिफिकेट का ऑप्शन चुनने को कहा है.

इधर, मेकर्स नहीं चाहते कि फिल्म के किसी भी डायलॉग या सीन को कट किया जाए. ऐसा करने पर फिल्म के सबजेक्ट के मायने ही खत्म हो जाएंगे. ऐसे में मेकर्स ने भी इसके लिए ए सर्टिफिकेट लेने का ही फैसला किया. 

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela ने ऋषभ पंत को बताया बेदर्द? यूजर्स बोले- कितना भी तरसो अब वो नहीं...

बता दें कि Doctor G के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यही वजह है कि अबतक इसे 25 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो डॉक्टर जी में आयुष्मान एक ऐसे लड़के का किरदार प्ले करते नजर आएंगे जो पढ़ना तो ऑर्थो चाहता है लेकिन MBBS में उसे गायनिकोलॉजी वाला विभाग मिल जाता है. ऐसे में पेशेंट देखने से लेकर क्लास लेने तक हर जगह आयुष्मान के लिए बड़ी अजीब स्थिति बन जाती है.

यहां देखें ट्रेलर-

हंसी-मजाक के साथ फिल्म गंभीर विषय को छूने की कोशिश करती नजर आएगी. फिल्म में मेल-फीमेल गायनिकोलॉजिस्ट के टैबू को तोड़ने की कोशिश की गई है. वहीं, हमेशा की तरह इस बार भी आयुष्मान जबरदस्त परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee: 37 की उम्र में गोपी बहू पर चढ़ी बेबाकी, Bold लुक देख फैंस के उड़े होश!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement