Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Disha Patani ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो, एक्ट्रेस का हॉट लुक देख फिदा हुए फैंस

Disha Patani ने अपने इंस्टा पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड Aleksandar Alex के साथ एक वीडियो और फोटो शेयर की है. इसके बाद से दोनों की डेटिंग की खबरें फिर से चर्चा में आ गई हैं.

Latest News
Disha Patani ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो, एक्ट्रेस का हॉट लुक देख फिदा हुए फैंस

Disha Patani with rumored boyfriend Aleksander Alex Ilic

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से कथित ब्रेकअप के बाद दिशा पटानी (Disha Patani) कई बार अपने जिम ट्रेनर अलेक्जेंडर (Aleksandar Alex) के साथ सोशल मीडिया पर छाई रहीं. दोनों अक्सर पैप्स के कैमरे में कैद हो जाते हैं. वहीं एक बार फिर दोनों की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में उनकी कैमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं.

दिशा पाटनी ने हाल ही में अपने इंस्टा स्टोरी पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर के साथ वीडियो और फोटो शेयर की. इसमें दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. दोनों डिनर पर स्पॉट साथ में नजर आए. व्हाइट ड्रेस में उन्हें कपल बाइव्स के साथ देखा जा सकता है. एकट्रेस के लुक की बात करें तो वो हमेशा की तरह अपने बोल्ड अंदाज में नजर आईं. उनके इस हॉट ब्रालेट टॉप ने लोगों का ध्यान खींचा. 

दिशा

ये भी पढ़ें: इन मौकों पर Disha Patani और उनके बॉयफ्रेंड Aleksandar Alex ने सभी को कर दिया हैरान, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब दिशा एलेक्जेंडर के साथ नजर आई हों. पिछले काफी समय से दोनों डेटिंग को लेकर खबरों में बने हुए हैं. कपल अक्सर लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किए जाते हैं. टाइगर संग ब्रेकअप की न्यूज सामने आने के बाद से ही दिशा, एलेक्जेंडर संग लगभग हर इवेंट में नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें साथ देखकर उनके रिलेशनशिप में होने का अंदाजा लगाते रहते हैं. 

बता दें कि अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक एक जिम ट्रेनर हैं साथ ही वो एक मॉडल और एक्टर भी हैं. कहा जाता है कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और डेटिंग नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Tiger Shroff से ब्रेकअप के बाद क्या Disha Patani को मिल गया नया Boyfriend, Photos में दिखी कैमिस्ट्री

फिल्मों की बात करें तो दिशा 'योद्धा', 'सूर्या 42' और 'प्रोजेक्ट के' में नजर आने वाली हैं. प्रोजेक्ट के में उनके अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण और महानायक अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement