Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिलीज से पहले ऋतिक रोशन की फिल्म Fighter ने किया धमाका, एडवांस बुकिंग से कमा डाले इतने करोड़ रुपए

Hrithik Roshan और Deepika Padukone की फिल्म Fighter की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट सामने आ गई है. जिसमें धमाकेदार आंकड़े सामने आए हैं.

Latest News
रिलीज से पहले ऋतिक रोशन की फिल्म Fighter ने किया धमाका, एडवांस बुकिंग से कमा डाले इतने करोड़ रुपए

Fighter advance booking

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में जबरदस्त चर्चाओं में हैं. कई मूवीज की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'फाइटर' (Film Fighter) खबरों में आ गई है. ये फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है और रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने बड़ा धमाका कर डाला है. इस फिल्म की एडवांस बुकिंग (Fighter Advance Booking Report) को लेकर बड़ी अपडेट आई है, जिसे सुनकर ऋतिक के साथ-साथ फिल्ममेकर्स भी खुशी से उछल पड़ेंगे.

मल्टीस्टारर फिल्म 'फाइटर' को 250 करोड़ के भारी-भरकम बजट पर तैयार किया गया है. जो 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद किया गया है. जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म की एडवांस बुकिंग में साफ नजर आई है. फिल्म की रिलीज से पहले टिकट बुकिंग के आंकड़े काफी अच्छे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'फाइटर' 3 करोड़ 2 लाख रुपए की कमाई कर चुकी है. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक ये फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 28 करोड़ रुपये का धमाकेदार कलेक्शन करेगी. हालांकि, ये आंकड़ा और भी ज्यादा हो सकता है. ये भी पढ़ें- Fighter Trailer: 'तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता', रोंगटे खड़े कर देंगे Fighter Trailer के ये धमाकेदार सीन

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म की अब तक 92625 टिकटें बिक चुकी हैं. इस फिल्म की सबसे ज्यादा टिकटें 3D वर्जन की बिकी हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन एक देशभक्त सैनिक का रोल निभा रहे हैं जो अपने देश के लिए जान देने को तैयार है. फिल्म दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर समेत कई बॉलीवुड स्टार्स हैं. इस फिल्म में कई धमाकेदार हवाई स्टंट्स देखने को मिले हैं. फिल्म के स्टंट सीन्स को जमकर तारीफें मिल रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement