Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सांसद से टिकट मांगने पर हुआ बवाल, गई महिला बस ड्राइवर की नौकरी, मदद को आगे आए Kamal Haasan

कमल हासन(Kamal Haasan) ने कोयंबटूर की महिला ड्राइवर को तोहफे में कार गिफ्ट की है.

सांसद से टिकट मांगने पर हुआ बवाल, गई महिला बस ड्राइवर की नौकरी, मदद को आगे आए Kamal Haasan

Kamal Haasan: कमल हासन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कमल हासन(Kamal Haasan) साउथ के सुपरस्टार हैं. वह अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने तमिल, तेलुगु के अलावा बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ी है. एक्टर सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. कमल हासन ने एक महिला को कार गिफ्ट की है, जिसके पीछे एक दिलचस्प वजह है. आइये जानते हैं इसके बारे में.

दरअसल, अभिनेता कमल हासन ने सोमवार को कोयंबटूर की रहने वाली एक महिला को तोहफे में एक कार गिफ्ट की है. यह वही महिला है जिसने पिछले हफ्ते डीएमके सांसद कनिमोझी को यात्रा टिकट जारी करने के विवाद के बाद बस ड्राइवर की नौकरी छोड़ दी थी. मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख ने इसको लेकर कहा कि कोयंबटूर की पहली महिला बस चालक शर्मिला को कमल पनबट्टू मय्यम  (कमल सांस्कृतिक केंद्र) की ओर से ड्राइवर एंटरप्रीनोर बनाने के लिए कार दी है. 

ये भी पढ़ें- Kamal Haasan Birthday: दो शादी, 22 साल छोटी लड़की से अफेयर! फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रही है कमल हासन की लव लाइफ

कमल हासन हुए दुखी
 
एक्टर ने बताया कि शर्मिला के साथ हुई घटना को लेकर वह काफी दुखी हैं, जो अपनी उम्र की महिलाओं के लिए एक बहुत अच्छा उदाहरण थी. शर्मिला को सिर्फ ड्राइवर बनकर नहीं रहना चाहिए, मेरा विश्वास कई ऐसी ही शर्मिलाएं बनाने का है.  अब वह इस कार को रेंटल सर्विस के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं और एंटरप्रीनोर बन सकती हैं. 

टिकट के बाद शुरू हुआ विवाद

गांधीपुरम और सोमानूर के बीच चलने वाली एक निजी बस में काम करने वाली शर्मिला को उस समय बहुत खुशी हुई जब कनिमोझी ने शुक्रवार की सुबह उनकी बस में यात्रा की. इससे पहले वह बीजेपी नेता वनाथी श्रीनिवासन को भी यात्रा पर ले गई थीं. वहीं, यात्रा के दौरान बस के कंडक्टर अन्नाथाई ने कनिमोझी से टिकट लेने के लिए कहा, जबकि शर्मिला ने कथित तौर पर ऐसा करने से मना किया था. सांसद के निजी सहायक ने बाद में कंडक्टर को छह टिकटों का भुगतान किया था. 

ये भी पढ़ें- Kamal Haasan Hospitalised: तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल पहुंचे कमल हासन, फैंस को हुई चिंता

कनिमोझी ने शर्मिला को दी बधाई

पीलमेडुर में उतरीं कनिमोझी ने शर्मिला को एक उपहार दिया और उनके काम के लिए उन्हें बधाई दी. आम तौर पर जब हम कहते हैं कि पुरुष और महिलाएं समान हैं, तो लोग बेकार सवाल पूछते हैं, जैसे कि क्या महिलाएं लॉरी या बस चला सकती हैं?लेकिन आज यहां आप एक महिला को ऐसा करते हुए भी देख सकते हैं. मैं महिलाओं को सिर्फ डॉक्टर या इंजीनियर ही नहीं, बल्कि हर तरह की भूमिकाएं निभाते हुए देखकर खुश होती हूं. मैंने पहले भी शर्मिला को फ़ोन करके बधाई दी थी. जब मैं कोयम्बटूर जाऊँ तो वह मुझसे मिलना चाहती थी. तो आज मैं आया और उसकी बस में सफर किया. मैं उनकी सराहना करती हूं और शुभकामनाएं देती हूं.

विवाद के बाद शर्मिला ने छोड़ी नौकरी

वहीं, शर्मिला के मुताबिक जब उन्होंने बस रोकी और बाद में बस के मालिक के साथ मामला उठाने के लिए ऑफिस गई तो उन्होंने उनका समर्थन नहीं किया. उसने कथित तौर पर उससे कहा कि वह अपने प्रचार के लिए मशहूर लोगों को अपने साथ ला रही हैं. हालांकि बस मालिक और कंडक्टर ने शर्मिला के आरोपों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि उन्होंने शर्मिला को जाने के लिए कभी नहीं कहा था और वह जब भी वापस आएं तो बस चला सकती हैं.  कंडक्टर ने बताया कि कई बार अपनी हरकत के लिए माफी मांगने के बावजूद शर्मिला ने कोई ध्यान नहीं दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement