Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bulandshahr में जुमे की नमाज के बाद बवाल, पुलिस टीम पर पथराव, यति नरसिंहानंद के बयान पर भड़के लोग

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जुमे की नमाज के बाद स्थिति बिगड़ गई. यहां पुलिस पर पथराव की खबर सामने आ रही है. मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है. एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया है.

Latest News
Bulandshahr में जुमे की नमाज के बाद बवाल, पुलिस टीम पर पथराव, यति नरसिंहानंद के बयान पर भ�ड़के लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के बुलदंशहर में पुलिस और PAC पर पथराव किया गया है. शुक्रवार शाम गद्दिवाड़ा इलाके में जुमे की नमाज के बाद हड़कंप मच गया. लोग नारेबाजी करने लगे. नारेबाजी की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस टीम ने समझाने-बुझाने की कोशिश की, लेकिन थोड़ी ही देर में पुलिस पर ही पथराव शुरू हो गया. पथराव की सूचना पर PAC पर टीम भेजी गई लेकिन पीएसी पर भी पथराव किया गया. इस पत्थरबाजी में सिकंदराबाद कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर रवि रतन के घायल होने की खबर आ रही है. आनन-फानन में इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस घटना में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है. 

क्यों शुरु हुआ विवाद?
मिली जानकारी के मुताबिक, नमाजियों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया, जिससे एक पुलिस कर्मी घायल हो गया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के बयान को लेकर यहां बवाल मचा है. महंत के बयान से मुस्लिम समाज के लोग नाराज थे. महंत ने बीते दिनों पैगंबर मोहम्मद और कुरान को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसको लेकर महंत के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई. महंत का बयान सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और मुस्लिम समाज का गुस्सा सार्वजनिक तौर पर फूट पड़ा. 


यह भी पढ़ें - Uttar Pradesh News : 22 साल बाद मिला बुलंदशहर का बबलू, ‘ऑपरेशन मुस्कान’ ने पूरा किया परिवार का सपना


 

'दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा'
एसएसपी श्लोक कुमार और डीएम घटना स्थल पर पहुंचे और स्थिति को काबू में किया. पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है. भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.  SSP श्लोक कुमार ने बताया कि पथराव करने के मामले में दो मुकदमे पुलिस ने दर्ज किए हैं. 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है. शांति व्यवस्था को भंग करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. माहौल खराब करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement