Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Krk: 'मेरे पापा का हाल Sushant Singh Rajput जैसा...' लिखकर बेटे ने बयान किया दर्द, इन सेलेब्स से मांगी मदद

Kamal R Khan इन दिनों काफी मुश्किलों से गुजर रहे हैं. इसी बीच एक्टर के बेटे ने सोशल मीडिया पर अपने पिता को लेकर अपना डर जाहिर किया है.

Latest News
Krk: 'मेरे पापा का हाल Sushant Singh Rajput जैसा...' लिखकर बेटे ने बयान किया दर्द, इन सेलेब्स से मांगी मदद

Kamal R Khan केआरके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamal R Khan) इस बीच काफी सुर्खियों में हैं. उन्हें विवादास्पद ट्वीट और महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. अब दोनों ही मामलों में उन्हें जमानत दे दी गई है.  इसी बीच एक्टर के 23 साल के बेटे ने दावा किया है कि उनके पिता की जान को खतरा है. केआरके ने अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया है.

दरअसल हाल ही में कमाल आर खान के बेटे फैजल खान ने केआरके के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में लिखा है, 'मैं केआरके का बेटा फैजल खान. कुछ लोग मुंबई में मेरे पिता को मारने के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं. मैं सिर्फ 23 साल का हूं और लंदन में रहता हूं. मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता की मदद कैसे करूं. मैंने अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और देवेन्द्र फडणवीस से अपने पिता की जिंदगी बचाने की गुहार लगाई है.'

आगे एक ट्वीट में फैजल ने लिखा, 'मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जाएंगे. क्योंकि वो हमारी जिंदगी हैं. मैं जनता से भी अपील करता हूं कि मेरे पिता की जिंदगी बचाने के लिए उनका समर्थन करें. हम उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की तरह मरते नहीं देखना चाहते.'

विवादित ट्वीट को लेकर हुए थे गिरफ्तार 

बीते दिनों मलाड पुलिस ने 2020 में केआरके को एक विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया था. साल 2020 में बॉलीवुड के दो दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

कुछ दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर केआरके हिसासत में लिए गए थे. गिरफ्तारी के बाद केआरके ने सीने में दर्द की शिकायत की थी. हालत बिगड़ने के बाद केआरके को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें: Kamaal R Khan: जिसने कभी बेटी पर की थी अश्लील टिप्पणी, आज उसी पर तरस खा रहे हैं Shatrughan Sinha!

महिला से छेड़छाड़ का भी लगा था आरोप

इसी के बाद छेड़छाड़ के मामले में वर्सोवा पुलिस ने केआरके को हिरासत में ले लिया था. जून 2021 में 27 साल की महिला की शिकायत के आधार पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया गया था.

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि केआरके ने उसे एक फिल्म में मुख्य भूमिका की पेशकश करने के बहाने वर्सोवा में मौजूद अपने बंगले में बुलाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement