Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif Instagram अकाउंट हुआ हैक या एक्ट्रेस ने बदल लिया नाम? जानें क्या देखकर कंफ्यूज हो रहे फैंस

Katrina Kaif Instagram: कटरीना कैफ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों को कुछ ऐसा दिखा है जिसके बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. कटरीना के फैंस कंफ्यूज हैं और एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं कि आखिर मामला क्या है?

Latest News
Katrina Kaif Instagram अकाउंट हुआ हैक या एक्ट्रेस ने बदल लिया नाम? �जानें क्या देखकर कंफ्यूज हो रहे फैंस

कटरीना कैफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी पर्सनल लाइफ में काफी बिजी हैं. वो अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी तैयारी कर रही हैं. वहीं, इन सबके बीच कटरीना कैफ का सोशल अकाउंट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. कटरीना कैफ का इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखकर फैंस कंफ्यूज हो गए हैं. उनका नाम प्रोफाइल पर कुछ और ही दिखा रहा है और इसकी वजह से इंटरनेट पर हलचल मच गई है. लोगों का मानना है कि एक्ट्रेस का इंस्टा अकाउंट हैक हो गया है लेकिन कुछ लोगों ने ये भी कहा है कि एक्ट्रेस ने ये कारनामा खुद ही कर दिया है.

दरअसल, कटरीना कैफ का नाम जब लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं तो उन्हें एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट कुछ अजीब नजर आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंस्टाग्राम अकाउंट पर कटरीना कैफ का नाम बदला हुआ दिख रहा है. उनके सोशल अकाउंट पर 'कटरीना कैफ' तो लिखा दिख रहा है लेकिन उनके नाम के आगे एक अलग ही नाम लगा हुआ है.

ये भी पढ़ें- Katrina-Vicky को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से किया था ऐसा काम 

 

Katrina Kaif

 

सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं जिनमें कटरीना कैफ के नाम के आगे कमेडिया मोडरेट्स (Camedia Moderatez) नाम लिखा दिख रहा था. एक्ट्रेस के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट साझा करके उनके इंस्टा अकाउंट के हैक होने का शक जताया है. कई लोग ये भी कह रहे हैं कि ये नाम एक्ट्रेस ने खुद ही जोड़ दिया है क्योंकि इसके जरिए वो किसी फिल्म का प्रमोशन करना चाहती थीं.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif- Vicky Kaushal Life Threat: सलमान के बाद विक्की-कैटरीना को किसने धमकाया? केस दर्ज

हालांकि, अभी तक इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. ऐसे में फैंस उनसे पूछते दिख रहे हैं कि आखिर सच्चाई क्या है? वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही अपनी फिल्म 'फोन भूत' लेकर आने वाली हैं. इसके अलावा वो सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग भी कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement