Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाल, IMDb पर क्यों फुस्स हुई Shah Rukh Khan की फिल्म, हैरान कर देगी रेटिंग

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. शानदार एडवांस बुकिंग के साथ बेहतरीन ओपनिंग की पर IMDb रेटिंग चौंकाने वाली हैं.

Latest News
Pathaan ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाल, IMDb पर क्यों फुस्स हुई Shah Rukh Khan की फिल्म, हैरान कर देगी रेटिंग

Pathaan : Shah Rukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pathaan IMDb rating: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) बीते दिन रिलीज हुई. पठान को लेकर सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बाहरी देशों में भी काफी क्रेज है. पहले दिन ही फिल्म ने जमकर कमाई की और तारीफें लूट हैं. फिल्म ने पहले ही दिन कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ कर इतिहास रच दिया है. हालांकि पठान की IMDb रेटिंग कुछ खास नजर आई है. इसे देख फैंस निराश हो सकते हैं.  

पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं. फिल्म को वीकेंड का फायदा भी यकीनन मिलने वाला है. फैंस का रिएक्शन भी लगातार सामने आ रहा है. शाहरुख खान की फिल्म को अभी तक दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि इसकी IMDb रेटिंग फुस्स हो गई है. 

pathaan

जी हां, IMDb पर पठान को 6.8 की रेटिंग मिली है जो कि कुछ खास नहीं है. फिल्म को 49.3 प्रतिशत लोगों ने 10 की रेटिंग दी है. 5.6 प्रतिशत लोगों ने 9 की रेटिंग 3.2 प्रतिशत लोगों ने 8 की रेटिंग दी है. चौंकाने वाला आंकड़ा सामने आया है जिसमें 34. 3 प्रतिशत लोगों ने फिल्म को 1 रेटिंग दी है.

ये भी पढ़ें: Pathaan रिलीज होते ही हुई लीक हुई Shah Rukh Khan की फिल्म, इन वेबसाइट पर लगा इल्जाम

फिल्म ने कमा लिए 50 करोड़ रुपये 

शाहरुख खान की पठान ने ओपनिंग-डे पर 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. इसी के साथ फिल्म ने केजीएफ 2 और वॉर को धूल चटा दी है. शाहरुख खान की पठान ने बाहुबली 2 को भी पीछे कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Pathaan Box Office Collection: Shah Rukh Khan की फिल्म ने पहले दिन तोड़े रिकॉर्ड, साल की पहली ब्लॉकबस्टर?

पठान ने रिलीज के पहले ही दिन कमाई के मामले में हैरान करने वाला कलेक्शन किया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि 4 साल के बाद शाहरुख खान का कमबैक बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार रहा है. वहीं फिल्म देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी. इन वीडियोज में फैंस की एक्साइटमेंट देखी गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement