Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan विवाद के बीच Shah Rukh Khan ने रच डाला इतिहास, जानिए क्यों दुनिया भर से मिल रही बधाइयां

इधर Pathaan में Deepika Padukone की बिकिनी को लेकर विवाद चल रहा है उधर Shah Rukh Khan ने अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड कर लिया है.

Latest News
Pathaan विवाद के बीच Shah Rukh Khan ने रच डाला इतिहास, जानिए क्यों दुनिया भर से मिल रही बधाइयां

Shah Rukh Khan In 50 Greatest Actor Of All Time: शाहरुख खान ने रचा इतिहास

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के टीजर को तो लोगों ने बहुत पसंद किया लेकिन जैसे ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के संग शाहरुख फिल्म के पहले गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rag) में नजर आए, लोगों ने इसे बॉयकॉट करने की धमकी दे डाली. वहीं, इन सबके बीच बॉलीवुड के किंग खान ने इतिहास रच डाला है. हाल ही में दुनिया के सबसे महान एक्टर्स की लिस्ट को लेकर बहुत चर्चा हो रही है और इसमें शाहरुख ने ऐसा कमाल किया है जिसकी वजह से उन्हें दुनिया भर से बधाइयां मिल रही हैं.

Shah Rukh Khan का नाम 50 महान एक्टर्स की लिस्ट में

दरअसल, एक बड़ी इंटरनेशनल एंपायर मैगजीन में अब तक के 50 सबसे महान एक्टर्स की लिस्ट निकाली गई है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग खान ने भी जगह बनाई है. शाहरुख खान के लिए ये ऐतिहासिक इसलिए है क्योंकि इस लिस्ट में वो इकलौते भारतीय एक्टर हैं जिन्हें महान घोषित किया गया है. इस लिस्ट में कई बड़े हॉलीवुड एक्टर्स का नाम भी शामिल है. शाहरुख को बेहतरीन अभिनय और लंबे करियर के जरिए सिनेमा में योगदान देने के लिए इस लिस्ट में जगह मिली है.

ये भी पढ़ें- आ गया पठान का दूसरा गाना Jhoome Jo Pathaan, अब फीका पड़ेगा Besharam Rang

मैगजीन में बयां किए यादगार किरदार

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस लिस्ट में शाहरुख खान का नाम 50 सबसे महान एक्टर्स के बीच शामिल करते हुए उनके कई यादगार किरदारों के बारे में भी बताया गया है. जिसमें 'कुछ कुछ होता है' में राहुल खन्ना, संजय लीला भंसाली की फिल्म में 'देवदास', आशुतोष गोवारिकर की 'स्वदेश' में मोहन भार्गव और 'माई नेम इज खान' में रिजवान खान शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Besharam Rang की सिंगर 8 दिनों में भूल गईं गाना, वीडियो में देखें सबके सामने हुई कैसी हालत

शामिल हैं इन एक्टर्स के नाम

लिस्ट में किंग खान को शामिल करने से पहले शाहरुख खान की कई और फिल्मों की बात करते हुए दुनिया भर में मौजूद फैन बेस को भी देखा गया है. बता दें कि इस लिस्ट में मार्लोन ब्रैंदो, टॉम हैंक्स और केट विंसलेट जैसे एक्टर्स को भी शामिल किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement