Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Siddharth: 'रंग दे बसंती' के इस एक्टर के माता-पिता के साथ हुआ बुरा बर्ताव, जानें कितना गंभीर है मामला

हिंदी और साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) ने हाल ही में मदुरई एयरपोर्ट स्टाफ पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Latest News
Siddharth: 'रंग दे बसंती' के इस एक्टर के माता-पिता के साथ हुआ बुरा बर्ताव, जानें कितना गंभीर है मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ एक इंस्टग्राम स्टोरी शेयर कर सुर्खियों में आ गए हैं. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हाल ही में शेयर की गई इस स्टोरी में एक्टर ने एयरपोर्ट स्टाफ और सीआईएसएफ (CISF) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सिद्धार्थ का कहना है कि एयरपोर्ट पर उनके माता-पिता के साथ बेहद बुरा व्यवहार किया गया और उन्हें बिना वजह ही परेशान किया गया. आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में-

सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'रंग दे बंसती' (Rang De Basanti) में अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर हाल ही में कुछ परेशान नजर आए. सिद्धार्थ ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी देते हुए बताया कि किस तरह तमिलनाडु के मुदरै एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी स्टाफ ने उनके बूढे मां-बाप को परेशान किया है. 

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के गाने 'झूमे जो पठान' पर एडल्ट स्टार Kendra Lust ने दिखाए कातिलाना मूव्स, Video वायरल

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर लिखा, 'एयरपोर्ट के सुरक्षा कर्मियों ने मेरे बुजुर्ग माता-पिता को 20 मिनट तक परेशान किया है. पहले मेरे पेरेंट्स से बैग से सिक्के निकालने के लिए कहा गया, इस दौरान वे लगातार स्टाफ कर्मियों से इंग्लिश में बात करने का अनुरोध करते रहे लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गई. उल्टा वो लोग कहने लगे कि भारत में ऐसा ही होता है.'

इसी कड़ी में CISF पर भड़ास निकालते हुए एक्टर ने आगे लिखा, 'बेरोजगार लोग अपनी ताकत दिखा रहे हैं.'

यहां देखें Siddharth की स्टोरी-

Siddharth

कौन हैं Siddharth?
हिंदी और साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. साल 2003 में फिल्म 'बॉयज' के साथ एक्टिंग में अपना डेब्यू करने वाले एक्टर ने हिंदी और तेलुगू में कई हिट फिल्में दी हैं. सिद्धार्थ अब जल्द ही 'इंडियन 2' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म कमल हासन की 1996 में रिलीज हुई फिल्म इंडियन का सीक्वल है. 

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna ने बीच सड़क पर गाड़ी रोक फैन को लगाई जोरदार डांट, वजह जान तारीफ करते नहीं थक रहे लोग  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement