Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh Bold Photo: जवाब दाखिल करने के लिए एक्टर ने मांगा 2 हफ्ते का वक्त, कल होनी थी पेशी

Ranveer Singh Bold Photo: पुलिस के सामने पेश होने की तारीख से एक दिन पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) एक्टर ने अपना जवाब दाखिल करने के लिए दो सप्ताह का समय मांगा है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इस मामले में अब रणवीर सिंह को नया समन भेजा जाएगा. 

Latest News
Ranveer Singh Bold Photo: जवाब दाखिल करने के लिए एक्टर ने मांगा 2 हफ्ते का वक्त, कल होनी थी पेशी

Ranveer Singh : रणवीर सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Ranveer Singh Bold Photo: हाल ही में एक मैगजीन के साथ न्यूड फोटोशूट को लेकर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) विवादों में घिर गए थे. सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के तुरंत बाद, यूजर्स के एक वर्ग ने उन्हें कैमरे के सामने न्यूड होने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. जहां कुछ लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया, वहीं कुछ लोगों का एक वर्ग ऐसा भी था जिन्होंने एक कदम आगे बढ़कर अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. इस एफआईआर ने एक्टर रणवीर सिंह की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. एफआईआर के बाद उन्हें पुलिस ने सामने पेश होने के लिए बुलाया गया.

रणवीर को उनके न्यूड फोटोशूट के लिए नोटिस जारी किया गया था और उन्हें 22 अगस्त, 2022 को पुलिस के सामने पेश होना था. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह को उनके न्यूड फोटोशूट के लिए नोटिस जारी किया गया है. मुंबई पुलिस ने 22 अगस्त को बॉलीवुड अभिनेता के लिए समन तलब किया था.

ये भी पढ़ें - आने वाली हैं बड़े स्टार्स की ये फिल्में, क्या होगा बॉक्स ऑफिस पर इनका हाल?

अब, पुलिस के सामने पेश होने की तारीख से एक दिन पहले, एएनआई की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 'जयेशभाई जोरदार' एक्टर ने ऐसा करने के लिए दो सप्ताह का समय मांगा है.

एएनआई की एक रिपोर्ट में लिखा है, "न्यूड फोटोशूट विवाद में चेंबूर पुलिस थाने ने अभिनेता रणवीर सिंह को कल पेश होने के लिए तलब किया था. अभिनेता ने पेश होने के लिए मांगा 2 हफ्ते का समय मांगा है. अब चेंबूर पुलिस नई तारीख तय कर ताजा समन भेजेगी."

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के अभिनेता के खिलाफ महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की तरफ भी शिकायत दर्ज की गई थी. शिकायतकर्ता ने दावा किया कि रणवीर का न्यूड फोटोशूट 'महिलाओं और छोटे बच्चों की गरिमा' के खिलाफ है. फिर, अभिनेता के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 292, धारा 293 और धारा 509  के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी.

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर विद्या बालन के बाद, क्या बोल गईं Jahnvi Kapoor?

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' और करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement