Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmika Mandanna ने Bollywood गानों को लेकर कह डाली ऐसी बात, South की जनता को कर दिया नाराज

Rashmika Mandanna एक बार फिर अपने बयान को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. इस बार उन्होंने South और Bollywood के गानों पर टिप्पणी की है.

Latest News
Rashmika Mandanna ने Bollywood गानों को लेकर कह डाली ऐसी बात, South की जनता को कर दिया नाराज

Rashmika Mandanna  रश्मिका मंदाना 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही मिशन मजनू (Mission Majnu) में नजर आने वाली हैं. ये उनकी बॉलीवुड (Rashmika Mandanna Bollywood film) की दूसरी फिल्म है, इस कारण एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड भी हैं. हालांकि एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. बॉलीवुड के रोमांटिक गानों (Bollywood vs South) पर की गई उनकी एक टिप्पणी ने विवाद खड़ा कर दिया है. उनके इस बयान से साउथ के लोग एकदम खुश नहीं हैं और जमकर उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं. 

रश्मिका मंदाना हाल ही में अपनी बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मजनू' के 'रब्बा जांदा' गाने के रिलीज के प्रमोशनल इवेंट में पहुंची. इस दौरान रश्मिका मंदाना से जब एक रिपोर्टर ने बॉलीवुड के रोमांटिक गानों के बारे में उनके विचार पूछे तो एक्ट्रेस ने जो कहा उससे साउथ की जनता उनसे नाराज हो गई है. दरअसल इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि बॉलीवुड के रोमांटिक गाने हमेशा उनके लिए खास थे क्योंकि ज्यादातर साउथ के गाने केवल मास नंबर और आइटम सॉन्ग होते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वो काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि 'रब्बा जांदा' उनका पहला बॉलीवुड रोमांटिक सॉन्ग है. 

रश्मिका की ये टिप्पाणी साउथ के लोगों को नागवार गुजरी. इस बयान से कन्नड़, तेलुगु और तमिल दर्शकों काफी गुस्से में आ गए और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. लोग उनके साउथ म्यूजिक के बारे में उनके इस ख्याल पर सवाल उठा रहे हैं. लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वास्तव में उन्होंने कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में कोई रोमांटिक गाना नहीं सुना है.

वहीं लोग साउथ के उन रोमांटिक गानों की ओर भी इशारा कर रहे हैं, जिनमें खुद रश्मिका नजर आई थीं. इनमें 'किरिक पार्टी', 'चलो', 'गीता गोविंदम', 'डियर कॉमरेड' और 'पुष्पा' शामिल है. 

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna ने बीच सड़क पर गाड़ी रोक फैन को लगाई जोरदार डांट, वजह जान रह जाएंगे हैरान

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की किसी बात से लोग खफा ना हुए हों. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Kannada Film Industry) रश्मिका पर बैन लगा सकती है. ऐसी खबरें आई थीं कि रश्मिका को कन्नड़ निर्देशक-निर्माता रक्षित शेट्टी के प्रति उनके व्यवहार के लिए बैन किया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें: Pushpa 2 पर मंडराया खतरा! इस कारण बैन हो सकती हैं Rashmika Mandanna की फिल्में

OTT पर रिलीज हो रही है Mission Majnu

रश्मिका जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​के साथ फिल्म मिशन मजनू में दिखाई देंगी. फिल्म 19 जनवरी 2023 को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो रही है. दोनों स्टार्स फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.

यहां देखें गाना:

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement