Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shamita Shetty Raqesh Bapat Breakup: एक्ट्रेस ने पब्लिक कर दी रिश्ता टूटने की पूरी डिटेल, पोस्ट में कही ये बात

Shamita Shetty Raqesh Bapat Breakup: शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रोमांटिक रिश्ते में दरार आने की खबरें काफी समय से आ रही थीं. वहीं, दोनों अब जाकर इन रिपोर्ट्स पर चुप्पी तोड़ी है. दोनों ने अपने फैंस के लिए खास पोस्ट किया है जिसे पढ़कर इस जोड़ी को पसंद करने वाले लोगों का दिल टूट जाएगा.

Latest News
Shamita Shetty Raqesh Bapat Breakup: एक्ट्रेस ने पब्लिक कर दी रिश्ता टूटने की पूरी डिटेल, पोस्ट में कही ये बात

Shamita Shetty Raqesh Bapat Breakup: शमिता शेट्टी, राकेश बापट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी से शुरू हुई दर्शकों की फेवरेट जोड़ी अब ऑफिशियली टूट चुकी है. काफी समय से शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिश्ते में खटास आने की रिपोर्ट्स आ रही थीं. वहीं, अब जाकर फाइनली इन दोनों सेलेब्रिटीज ने रिश्ता टूटने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. अपने नए म्यूजिक एल्बम का ऐलान करते हुए राकेश और शमिता दोनों ने ही सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ब्रेकअप की खबरों की पुष्टि कर दी है. दोनों ने ही फैंस को जानकारी दी है कि उनका ब्रेकअप काफी पहले ही हो चुका है. इसके साथ ही उन्होंने फैंस के लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

शमिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है इस पोस्ट में उन्होंने राकेश के साथ अपने ब्रेकअप की रिपोर्ट्स को कंफर्म करते हुए फैंस से सपोर्ट मांगा है. शमिता ने लिखा- 'मुझे लगता है कि यह स्पष्ट करना जरूरी है...राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं... कुछ समय से नहीं हैं लेकिन ये म्यूजिक वीडियो उन सभी खूबसूरत फैन्स के लिए है जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया. अपना प्यार यूं हीं हम पर बरसाते रहें. यही पॉजिटिविटी है. आप सभी का प्यार और आभार'.

ये भी पढ़ें- Shamita Shetty ने राकेश बापट से ब्रेकअप को लेकर कही बड़ी बात, बोली- 'नहीं पड़ता फर्क...'

इसके अलावा राकेश ने भी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'मैं आपके साथ साझा करना चाहता हूं कि अब शमिता और मैं साथ में नहीं है. किस्मत ने हमें बहुत ही असामान्य परिस्थितियों में मिलवाया था. इतने प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया ShaRa फैमिली'.

ये भी पढ़ें- Shamita Shetty का ये वीडियो देख भड़के लोग, बोले- एटीट्यूड दिखा रही हैं

उन्होंने आगे लिखा 'एक प्राइवेट पर्सन होने के नाते मैं यह सार्वजनिक तौर पर ऐलान नहीं करना चाहता था कि हम अलग हो गए हैं. हालांकि मुझे महसूस हुआ कि अपने फैन्स को इसकी जानकारी देनी चाहिए. मुझे एहसास है कि इससे आपका दिल टूट सकता है लेकिन उम्मीद है आप हमारे अलग होने के बावजूद हम पर प्यार बरसाते रहेंगे. आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया. ये म्यूजिक वीडियो आप सभी को समर्पित है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement