Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput की मौत के चार साल बाद कैसी है Rhea Chakraborty की हालत? ऐसे कमा रही हैं पैसा

Sushant Singh Rajput की मौत के चार साल बाद Rhea Chakraborty ने खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि अब वो फिल्मों में एक्टिंग नहीं करती हैं और किस तरह से पैसा कमाती हैं.

Latest News
Sushant Singh Rajput की मौत के चार साल बाद कैसी है Rhea Chakraborty की हालत? ऐसे कमा रही हैं पैसा

Rhea Chakraborty sushant Singh Rajput

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की लाइफ में काफी उथल-पुथल हो गई थी. उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा था. यहां तक कि वो कुछ समय जेल में भी रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना पहला पॉडकास्ट लॉन्च किया है जिसमें सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) गेस्ट के रूप में नजर आईं. इस दौरान रिया ने अपने बारे में भी काफी कुछ बताया है. 

रिया चक्रवर्ती इन दिनों अपने पॉडकास्ट शो के लेकर चर्चा में हैं. इसके पहले एपिसोड में सुष्मिता सेन गेस्ट के रूप में शिरकत की. इस दौरान बातचीत में रिया ने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ बड़े खुलासे किए. एक्ट्रेस ने बताया कि वो अब किसी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं. उन्होंने कहा 'अब लोग इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि मैं इनकम के लिए क्या करती हूं. मैं फिल्मों में एक्टिंग नहीं कर रही हूं, मैं बाकी चीजें करती हूं, मैं मोटिवेशनल स्पीकिंग देती हूं और इसी तरह मैं पैसे कमाती हूं.'

बता दें कि 2013 में फिल्म मेरे डैड की मारुति से रिया ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इसके बाद वो चेहरे, जलेबी, बैंक चोर और सोनाली केबल जैसी फिल्मों में नजर आईं पर कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.वहीं रिया को आखिरी बार एमटीवी रोडीज: कर्म या कांड में गैंग लीडर के तौर पर देखा गया था. ये शो 2023 में टेलीकास्ट हुआ था.


ये भी पढ़ें: Rhea Chakraborty ने जेल के अनुभव पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'वहां अंग्रेजों के नियम चलते हैं, मिलता है ऐसा खाना'


Rhea पर लगे थे ये आरोप
2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले घर में आत्महत्या कर ली थी. उस दौरान सुशांत एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे. जिसके कारण रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. एक्टर की आत्महत्या के कारण रिया के जीवन में एक बहुत बड़ा बदलाव आया था. इस मामले में एक्ट्रेस को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था और एक्ट्रेस इस बीच 28 दिनों के लिए जेल में रही थीं.


ये भी पढ़ें: 2024 इन Bollywood स्टार्स के लिए रहा खराब, किसी का हुआ तलाक...तो किसी ने झेला ब्रेकअप का दर्द


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement