Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tripti Dimri ने 'Mere Mehboob' गाने की ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, डांस स्टेप्स पर कही ये बात

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) में मेरे महबूब (Mere Mehboob) गाने में एक्ट्रेस अपने डांस स्टेप्स को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं. जिसपर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है.

Latest News
Tripti Dimri ने 'Mere Mehboob' गाने की ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, डांस स्टेप्स पर कही ये बात

Tripti Dimri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव (Rajkumar Rao) नजर आने वाले हैं और दोनों फिल्म में पति पत्नी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म का एक गाना मेरे महबूब (Mere Mehboob) रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, इस गाने में डांस स्टेप्स को लेकर तृप्ति डिमरी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर रिएक्ट किया है.

दरअसल, हाल ही में हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया के साथ इंटरव्यू में तृप्ति डिमरी से मेरे महबूब गाने को लेकर सवाल पूछा गया कि क्या गाने के शूट के वक्त कुछ मिसिंग था? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि, नहीं ऐसा नहीं था. एक एक्टर के तौर पर मैं अलग-अलग चीजें करने की कोशिश कर रही हूं. पहले मुझे लगता था कि एक्टर बनने के लि सिर्फ एक्टिंग आना चाहिए, लेकिन बाद में सच सामने आया. मुझे समझ आया कि आपको शोज ऑफर हों तो ठीक से वॉक करना आना चाहिए. जब डांस नंबर्स ऑफर हों तो अच्छी तरह से डांस आना चाहिए.

यह भी पढ़ें- 6 साल बाद फिर सिनेमाघरों में रिलीज होगी Laila Majnu, जानें किस दिन देख सकेंगे फिल्म

डांस स्टेप्स पर तृप्ति ने कही ये बात

एक्ट्रेस ने आगे कहा, '' मैंने बताया कि मुझे सब चीजें करनी हैं, लेकिन एक इंसान हर एक चीज में अच्छा नहीं हो सकता है, लेकिन कोशिश करने में क्या हर्ज है. यह पहली बार है जब मैंने कोई डांस नंबर किया था, इससे पहले मैंने ऐसा कभी कोई डांस सॉन्ग नहीं किया. मैंने सोचा नहीं था कि इस गाने को इस तरह का रिएक्शन मिलेगा, जैसा मिल रहा है. सभी के साथ ऐसा होता है. कुछ चीजें लोगों को पसंद आ जाती हैं और कुछ नहीं आती है. इसका मतलब ये नहीं है कि आप अलग चीजें ट्राई नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें- थिएटर्स में हो गई मिस, तो अब OTT पर लें Bad Newz का मजा, जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

काम को लेकर बात करें तो तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी. यह फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में सिंघम अगेन से भिड़ेगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement