trendingPhotosDetailhindi4057676

Bollywood Diwali Party: दिवाली पार्टी पर करोड़ों लुटा देते हैं ये सितारे, हर साल मनाते हैं ग्रैंड जश्न

दिवाली खुशियों का त्योहार है. हर साल आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड की गलियों में भी इसका जन्न जोरों-शोरों से देखने को मिलता है.

बॉलीवुड के कई ऐसे सितारें हैं जो दिवाली के मौके पर अपनी शानदार पार्टी के लिए जाने जाते हैं. इन सितारों की पार्टी वाकई देखने लायक होती है. आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ हस्तियों के बारे में जो दिवाली के जश्न के लिए करोड़ों खर्च करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते.
 

1.Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan
1/7

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का. बिग बी के लिए दिवाली का त्योहार हमेशा ही खास होता है. यही वजह है कि वे हर साल दिवाली के मौके पर अपने घर पर शानदार पार्टी का आयोजन करते हैं. उनकी इस पार्टी में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियां शामिल होती हैं. हालांकि, इस बार अमिताभ बच्चन की दिवाली कुछ फिकी रहने वाली है. कहा जा रहा है कि इस साल अभिनेता किसी तरह की पार्टी नहीं करेंगे. ये फैसला उन्होंने कोरोना के मद्देनजर लिया है.
 



2.Shah Rukh Khan- Gauri Khan

Shah Rukh Khan- Gauri Khan
2/7

अगला नाम आता है बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का. एक्ट्रर की पत्नी गौरी खान हर साल दिवाली पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन करती हैं. इस खास मौके पर मन्नत को सैकड़ों दीयों और लाइट्स से सजाया जाता है. गौरी खान की इस पार्टी में भी बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स शिरकत करते हैं. हालांकि, अमिताभ बच्चन की ही तरह शाहरुख खान ने भी कोरोना के चलते इस साल दिवाली पार्टी से दूरी बनाने का फैसला किया है. 
 



3.Anil Kapoor

Anil Kapoor
3/7

दिवाली के इस खास मौके पर अनिल कपूर, बोनी कपूर और संजय कपूर का पूरा परिवार साथ में जश्न मनाता है. यानी कपूर परिवार की दिवाली पार्टी भी देखने लायक होती है. 
 



4.Ekta kapoor

Ekta kapoor
4/7

टीवी की क्वीन एकता कपूर भी हर साल बड़ी धूमधाम से दिवाली का जश्न मनाती हैं. इस बार भी उनकी दीवाली पार्टी जोरों शोरों से चल रही है. एकता कपूर की दिवाली पार्टी में टीवी जगत के सितारों के साथ-साथ कई बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल होती हैं. 
 



5.Shilpa Shetty

Shilpa Shetty
5/7

एवरग्रीन ब्यूटी शिल्पा किसी भी त्योहार का जश्न मनाने से पीछे नहीं हटती हैं तो फिर दिवाली पर कैसे रह जातीं? आपको बता दें कि शिल्पा हर साल दिवाली पार्टी पर करोड़ों रुपये खर्च करती हैं.
 



6.Karan Johar

Karan Johar
6/7

फिल्ममेकर करण जौहर के घर भी दिवाली की पार्टी रखी जाती है. करण हर साल इस खास मौके पर अपने घर में पूजा रखवाते हैं और फिर इसके बाद शुरू होती है ग्रैंड पार्टी जिसमें उनके कई करीबी दोस्त शामिल होते हैं.
 



7.Arpita Khan

Arpita Khan
7/7

इन सब के अलावा सलमान खान की बहन अर्पिता खान भी स्पेशल दिवाली पार्टी देने के लिए मशहूर हैं. अर्पिता भी दिवाली के मौके पर करोंड़ो खर्च करने से पीछे नहीं हटतीं. उनकी इस पार्टी में कई बड़े सितारे शिकरत करते हैं. 



LIVE COVERAGE