trendingPhotosDetailhindi4073235

Deepika Padukone से लेकर Anushka Sharma तक, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की हमशक्ल देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरती के दीवाने दुनियाभर में हैं. यही वजह है कि फैंस अक्सर अपनी चहेती एक्ट्रेसेस के लुक को फॉलो करते नजर आ जाते हैं.

इतना ही नहीं, इनमें से कुछ फैंस तो ऐसे भी होते हैं जो अपने फेवरेट स्टार्स की तरह दिखने के लिए कई जतन करते हैं. खैर, ये बात तो आम है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन सब से अलग इस दुनिया में कई ऐसी लड़कियां भी हैं जो बिना किसी जतन के हूबहू बी टाउन की खूबसूरत अभिनेत्रियों जैसी दिखती हैं?

जी हां,  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तक हिंदी सिनेमा की कई ऐसी अदाकारा हैं, जिनकी हमशक्ल की झलक अक्सर लोगों को सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है. हैरानी की बात तो ये है कि इनमें से कुछ लड़कियां तो ऐसी हैं जिन्हें देखकर एक पल के लिए खुद एक्ट्रेस भी धोखा खा सकती हैं. यकीन नहीं होता तो आप खुद ही देख लीजिए-
 

1.Anushka Sharma

Anushka Sharma
1/6

शुरुआत करते हैं अनुष्का शर्मा से. आपको बता दें कि अनुष्का की हमशक्ल भी  उन्हीं की तरह काफी फेमस हैं. यह कोई और नहीं बल्कि अमेरिका की सिंगर जूलिया माइकल्स हैं. जूलिया माइकेल बहुत अधिक अनुष्का शर्मा जैसी दिखती हैं. वहीं, जब अनुष्का ने उन्हें पहली बार देखा था तो वे भी दंग रह गई थीं. मामले को लेकर काफी समय पहले जूलिया माइकल्स ने एक ट्वीट किया था. अपने इस ट्वीट में अनुष्का को टैग करते हुए उन्होंने लिखा था, 'हाय अनुष्का शर्मा, शायद हम जुड़वां हैं.' 

इधर, जैसे ही अनुष्का की नजर जूलिया के इस ट्वीट पर पड़ी तो वे भी हैरान रह गईं. बाद में इसका रिप्लाई देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, 'ओएमजी हां! मैं पूरी जिंदगी तुम्हें और हमारे बाकी 5 हमशक्लों को ढूंढ़ती रही.'
 

 

 



2.Katrina Kaif

Katrina Kaif
2/6

अलगा नंबर आता है कटरीना कैफ का. अनुष्का शर्मा की हमशक्ल की तरह ही कटरीना कैफ की हमशक्ल भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं. हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई-भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल एमी एला (Amy Aela) की. एमी के एक-एक लुक पर लोग अपना दिल हार बैठते हैं. वहीं, आप अगर एमी और कटरीना को साथ देखेंगे तो यकीनन कंफ्यूज हो जाएंगे कि भई इनमें से असली कटरीना कौन है और नकली कौन.
 

 

 



3.Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan
3/6

ऐश्वर्या राय की ही तरह उनकी हमशक्ल स्नेहा उल्लाल भी बेहद खूबसूरत हैं. स्नेहा उल्लाल को सलमान खान ने इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. अगर आप उन्हें एक बार देखेंगे तो आपके मुंह से भी सबसे पहले यही शब्द निकलेंगे 'ये तो एकदम ऐश्वर्या जैसी दिखती है.'
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal)

 



4.Deepika Padukone

Deepika Padukone
4/6

लिस्ट में अगला नाम है डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का. दीपिका की हमशक्ल रिजुता घोष देब कोलकाता की रहने वाली हैं. रिजुता पैशे से डिजिटल क्रिएटर हैं और उनकी शक्ल काफी हद तक दीपिका पादुकोण से मेल खाती है. 
 

 

 



5.Madhuri Dixit

Madhuri Dixit
5/6

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की हमशक्ल के फोटोज और वीडियोज पिछले कई दिनों से खूब वायरल हो रहे हैं. एक्ट्रेस की हमशक्ल मधु अक्सर उनके गाने पर एक्ट करती नजर आ जाती हैं.  वहीं, इन वीडियोज में मधु एकदम माधुरी दीक्षित जैसे ही एक्सप्रेशंस देती हैं जिसे देखने के बाद लोग हैरत में पड़ जाते हैं.
 

 

 



6.Alia Bhatt

Alia Bhatt
6/6

टीवी एक्ट्रेस और ब्लॉगर सेलेस्टी बैरागी ने जब आलिया भट्ट के गंगूबाई काठियावाड़ी लुक को रीक्रिएट किया था तो लोगों हर कोई दंग रह गया था. इस लुक में सेलेस्टी हूबहू आलिया के जैसी ही लग रही थीं. इसके अलावा भी अगर आप सेलेस्टी की इंस्टाग्राम प्रोफाइल को खंगालेंगे तो आपको उनकी कई ऐसी तस्वीरें या वीडियोज देखने को मिल जाएंगी जिनमें वे एकदम आलिया भट्ट की तरह ही नजर आ रही होंगी.

 

 



LIVE COVERAGE