trendingPhotosDetailhindi4033491

Sonam Kapoor के बेबी शावर में ये किसे देख फैन की निकली चीख, बोला- 'अरी मोरी मैया, जे का देख लियो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonam Kapoor के बेबी शावर की फोटो काफी वायरल हो रही हैं. बॉलीवुड की स्टाईलिश डीवा का बेबी शावर भी काफी क्लासी रहा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद अहूजा (Anand Ahuja) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. सोनल अपनी प्रेग्नेंसी फेज को काफी एंन्जॉय कर रही हैं जिसकी फोटो वो लगातार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेबी शावर (Baby Shower) की फोटो शेयर की हैं. इस दौरान वो अपने खास दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आईं. पिंक कलर की ड्रेस में सोनम बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके चेहरे पर साफ तौर पर प्रेग्नेंसी ग्लो देखा जा सकता है. 
 

1.Sonam Kapoor Baby Shower 

Sonam Kapoor Baby Shower 
1/6

सोनम कापूर अपने पति के साथ इस समय लंदन में हैं. वहां पर उन्होंने हाल ही अपना बेबी शावर सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में सोनम की बहन और उनके क्लोज फ्रेंड्स मौजूद रहे. 
 



2.Sonam Kapoor looked beautiful in pink dress

Sonam Kapoor looked beautiful in pink dress
2/6

सोनम कपूर ने अपने बेबी शावर में पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी. इस आउटफिट में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 



3.Sonam Sister shared baby shower photos

Sonam Sister shared baby shower photos
3/6

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने बेबी शॉवर की अरेंजमेंट की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इन फोटो में सोनम मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. सोनम का बेबी शॉवर गार्डन में हुआ है.



4.Leo Kalyan Trolled 

Leo Kalyan Trolled 
4/6

स्पेशल गेस्ट के रूप में बेबी शावर में पाकिस्तानी गे सिंगर, सॉन्ग राइटर, मॉडल और म्यूजिक कम्पोजर लिओ कल्याण भी मौजूद रहे. उनके लुक को लोग जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. लियो कल्याण ने अपनी परफॉर्मेंस से सेरेमनी में आए मेहमानों को जमकर मनोरंजन किया था. 



5.Sonam Kapoor Babymoon photos got viral

Sonam Kapoor Babymoon photos got viral
5/6

कुछ दिन पहले इटली में बेबीमून पर गईं सोनम की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. उनके फैन पेज ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बिना मेकअप के नजर आ रही हैं जो फैंस को एकदम पसंद नहीं आई थी. 



6.Sonam Kapoor pregnancy 

Sonam Kapoor pregnancy 
6/6

सोनम ने एक फोटो शेयर कर इसी साल 21 मार्च को अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था. इस फोटो में वो काउच पर लेटी हुई अपने बेबी बंप को फ्लॉट करती नजर आईं. सोनम ने फोटो के कैप्शन में लिखा था, "चार हाथ, जो आपको बेहतर से बेहतर परवरिश देंगे. दो दिल, जो हमेशा आपके साथ धड़केंगे. एक परिवार, जो आपको प्यार और सपोर्ट देगा. हम आपके स्वागत का इंतज़ार नहीं कर सकते." इस फोटो में सोनम के पति आनंद भी नजर आ रहे हैं. 



LIVE COVERAGE