trendingPhotosDetailhindi4076291

विरोध प्रदर्शन पर शुरू हुई Swara Bhasker और Fahad Ahmad की लव स्टोरी, फिल्मी है पूरी कहानी

Swara Bhasker ने Samajwadi Party के नेता Fahad Ahmad संग शादी कर ली है. वहीं, दोनों की ये लव स्टोरी की किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड फहद अहमद (Fahad Ahmad) के साथ शादी कर ली है. स्वरा और फहद का मैच 'मेड इन हैवेन' मालूम होता है. जहां एक तरफ फहद अहमद एक तेज- तर्रार नेता हैं. वहीं, दूसरी तरफ स्वरा भी देश और इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए पहचानी जाती हैं. वहीं, इन दोनों की लव स्टोरी भी कुछ कम फिल्मी नहीं है. आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि असल में ये लव स्टोरी (Swara Bhasker Fahad Ahmad Love Story) एक विरोध प्रदर्शन के दौरान शुरू हुई थी.

1.Swara Bhasakar Fahad Ahmad Love Story At Protest

Swara Bhasakar Fahad Ahmad Love Story At Protest
1/5

दरअसल, स्वरा भास्कर ने फहद के साथ अपनी शादी का ऐलान करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों की लव स्टोरी देखने को मिल रही है. स्वरा ने बताया कि दोनों की ये लव स्टोरी एक विरोध प्रदर्शन के दौरान शुरू हुई थी. जिसमें स्वरा जमकर बोली थीं और फहद उसके साथ स्टेज पर खड़े हुए थे. ये विरोध प्रदर्शन सीएए विवाद को लेकर था.



2.Swara Bhasker, Fahad Ahmad First Selfie

Swara Bhasker, Fahad Ahmad First Selfie
2/5



3.Fahad Ahmad Invited Swara Bhasker To Sister Wedding

Fahad Ahmad Invited Swara Bhasker To Sister Wedding
3/5

इसके बाद मार्च में फहद ने अपनी बहन की शादी में स्वरा को इनवाइट किया था, जिसे एक्ट्रेस ने ये कहकर रिजेक्ट कर दिया था कि वो शूट में बिजी हैं. फनी बात ये है कि तब एक्ट्रेस ने ये कहा था कि 'तुम्हारी शादी में जरूर आऊंगी'.



4.Swara Bhasker, Fahad Ahmad Cat Lovers

Swara Bhasker, Fahad Ahmad Cat Lovers
4/5

दोनों के राजनीतिक व्यूज के अलावा बिल्लियों को लेकर प्यार भी कॉमन था और यही वजह बनी दोनों का ये रिश्ता आगे बढ़ने की. दोनों ने दिवाली भी साथ में सेलीब्रेट की थी.



5.Swara Bhasker, Fahad Ahmad Court Marriage

Swara Bhasker, Fahad Ahmad Court Marriage
5/5

इसके बाद दोनों ने 6 जनवरी को कोर्ट में शादी के लिए अर्जी डाल दी थी. वहीं, अब दोनों शादीशुदा कपल हैं. 16 फरवरी को एक्ट्रेस ने अपनी शादी का ऐलान किया है.



LIVE COVERAGE