Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan-करीना कपूर ने सुनाई जज्बे और प्यार की अनोखी कहानी

Aamir  Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha का धमाकेदार ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. आमिर खान के फैंस लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे.

Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan-करीना कपूर ने सुनाई जज्बे और प्यार की अनोखी कहानी

आमिर  खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंतजार खत्म. आमिर खान (Aamir  Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा  का ट्रेलर (Laal Singh Chaddha Trailer) आखिरकार रिलीज हो गया है. IPL 2022 के फिनाले में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ. गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल के मैच में पहली पारी के दूसरे टाइमआउट के दौरान ट्रेलर लॉन्च किया गया. फिल्म के ट्रेलर में आमिर खान, मोना सिंह और करीना कपूर खान नजर आए. फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है. 

आमिर खान सरदार के लुक में काफी जच रहे हैं. इस फिल्म में मोना उनकी मां का रोल निभा रही हैं. फिल्म की शुरुआत में दिखाया गया है कि आमिर के पैरों में बचपन से दिक्कत थी जिसके कारण वो चलने और दौड़ने में असफल होते हैं पर अपनी मां की हिम्मत और खुद की लगन से वो एक दिन रेस में हिस्सा लेते हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आमिर एक आर्मी के जवान का रोल प्ले कर रहे हैं.  

ट्रेलर से पता चलता है कि आमिर अपनी मां से कितना प्यार करते हैं और उनकी हर सीख को ध्यान में रखते हैं. आखिरी में वो कहते हैं- 'मेरी मम्मी कहती थी जिंदगी गोलगप्पे जैसी होंदी है, पेट भले ही भर जावे मन नहीं भारता.' ट्रेलर में करीना और आमिर की लव स्टोरी भी देखने को मिली है. 

 

ये भी पढ़ें: Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha का पहला गाना 'कहानी' हुआ रिलीज, सुनते ही फैन हो गए लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement