Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan के घर Mannat की नेमप्लेट गायब, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Shahrukh Khan के घर के बाहर लगी नेमप्लेट अचानक से गायब हो गई है. फैंस हैरान हैं कि आखिर ये नेमप्लेट गई तो गई कहां. 

Shahrukh Khan के घर Mannat की नेमप्लेट गायब, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

शाहरुख खान का घर मन्नत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाखों करोड़ों फैंस हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं. टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख आज अपनी मेहनत और संघर्ष से एक बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं. आज जब शाहरुख़ की कामयाबी के किस्से याद आते हैं और उनका आलीशान घर ‘मन्नत’ (Mannat) ज़हन में आता है. लोग मुंबई घूमने आएं और मन्नत के बाहर फोटो ना क्लिक कराएं ऐसा तो हो ही नहीं सकता पर उसी मन्नत की बेहतरीन सी नेमप्लेट को नजर लग गई है. 25 लाख रुपये की ये नेमप्लेट अब अचानक से घर के आगे से गायब हो गई है. फैंस जानना चाह रहे कि आखिर ये नेमप्लेट गई तो गई कहां. 

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की टीम ने अस्थायी तौर पर नेमप्लेट को हटा दिया है. इसके पीछे का कारण है कि नेमप्लेट से एक हीरा नीचे गिर गया है, इसलिए इसको रिपेयर कराना है. फिलहाल नेमप्लेट को घर के अंदर रखा गया है और जैसे ही ये ठीक हो जाती है इसे दोबारा गेट के सामने लगा दिया जाएगा. ऐसे में शाहरुख के फैंस काफी निराश हैं. नेम प्लेट मिसिंग होने की वजह से उन्हें निराश होकर वापस लौटना पड़ रहा है. 

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan ने मन्नत के बाहर लगवाई नेम प्लेट, यहां देखें अब तक की पुरानी नेम प्लेट्स

खास है मन्नत की कहानी 

शाहरुख खान का 6 मंजिला सी-फेसिंग बंगला मन्नत बांद्रा वेस्ट के बैंडस्टैंड में स्थित है. मन्नत के सामने एक सुंदर गार्डन है. ये बंगला कभी ‘विला विएना’ के नाम से जाना जाता था और इसके मालिक आर्ट की दुनिया में एक बड़ा नाम रखने वाले गुजरात के किकू गांधी थे. आज इस बंगले में शाहरुख-गौरी के पांच बेडरूम हैं. मल्टीपल लिविंग एरिया, एक जिम्नेजियम और लाइब्रेरी जैसी हर सुख-सुविधा यहां मौजूद है.

शाहरुख खान ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में ये बंगला 13.32 करोड़ रुपए में खरीदा था.  इसका नाम वो पहले जन्नत रखना चाहते थे लेकिन फिर 'मन्नत' रखा. शाहरुख ने एक बार कहा था कि मैंने अपने लाइफ में जो सबसे कठिन काम किया है, वह है इस घर को खरीदना. 

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan के मेहमान से मिलने मन्नत पहुंचे सलमान खान, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement