Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Netflix की सीरीज Wednesday के एक्टर पर लगा यौन शोषण का इल्जाम, नशा करवा के करते थे गलत काम

Wednesday सीरीज के एक्टर Percy Hynes White पर गंभीर आरोप लगे हैं. उनपर यौन उत्पीड़न करने का इल्जाम लगा है. अब उन्हें शो से हटाने की मांग हो रही है.

Latest News
Netflix की सीरीज Wednesday के एक्टर पर लगा यौन शोषण का इल्जाम, नशा करवा के करते थे गलत काम

Percy Hynes White

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीं: नेटफ्लिक्स (Netflix) के शो वेडनेसडे (Wednesday) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. IMDb में भी इसकी 8.2 रेटिंग है पर इस बीच ये शो किसी और वजह से सुर्खियों में आ गया है. बीते साल नवंबर में रिलीज हुई इस सीरीज के एक एक्टर पर हाल ही में गंभीर आरोप लगे हैं. पर्सी हाइन्स व्हाइट (Percy Hynes White) नाम के इस एक्टर पर यौन शोषण के इल्जाम लगाए गए हैं. सोशल मीडिया पर कुछ महिलाओं ने उनके खिलाफ आरोप लगाते हुए मन की बात लिखी है. इसके बाद उन्हें शो से हटाने की मांग उठ गई है.

हाल ही में, 21 साल के पर्सी हायन्स व्हाइट्स पर उनके हाई स्कूल की महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपने आरोपों को सामने रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. एमएसएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक ट्विटर यूजर @milkievich ने यह सब शुरू किया था.

रिपोर्टों के अनुसार, स्टार पर्सी हाइन्स व्हाइट और उनके दोस्त उन महिलाओं को मिलने के लिए बुलाते थे, जो उन्हें हॉट और सेक्सी लगती थीं ताकि वो उन्हें नशा करवाकर उनके साथ यौन शोषण कर सकें. इतना ही नहीं यौन शोषण के साथ-साथ महिलाओं ने एक्टर पर गाली-गलौच करने का आरोप भी लगाया है. जैसे ही इस महिला ने अपने अनुभव शेयर किए, कई और लोग भी इसमें शामिल हो गए. उन्होंने आरोप लगाया कि एक्टर  का व्यवहार तब भी जारी रहा जब वह महज 17 साल के थे.

ये भी पढ़ें: मंगेतर ने तोड़ा दिल तो Angelina Jolie को मिल गया नया प्यार, कॉफी डेट से लीक हुई रोमांटिक तस्वीरें

पर्सी पर मारपीट करने, अपमानजनक नामों और नस्लीय गालियों का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया गया है. यहां तक कि उन पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर बिना सहमति के ऑनलाइन न्यूड तस्वीरें भी शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें: Romeo and Juliet के स्टार्स से कराया गया न्यूड सीन, 55 साल बाद किया केस, करोड़ों के हर्जाने की कर डाली मांग

मामला सामने आने के बाद पर्सी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है. उन्होंने अभी तक अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है. नेटफ्लिक्स या शो की टीम में से किसी ने भी इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है.

फिलहाल पर्सी हाइन्स व्हाइट के खिलाफ कोई आरोप भी दायर नहीं किया गया है, लेकिन संभावना है कि कुछ महिलाएं एक्टर के खिलाफ केस दर्ज करा सकती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement