Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik की पत्नी Payal को लड़कों ने छेड़ा, सिखाया ऐसा सबक कि मनचलों के घरवालों ने मांगी माफी

Youtuber Armaan Malik ने उस किस्से के बारे में बताया है, जब उनकी पत्नी Payal को कुछ गुंड़ों ने छेड़ा था.

Armaan Malik की पत्नी Payal को लड़कों ने छेड़ा, सिखाया ऐसा सबक कि मनचलों के घरवालों ने मांगी माफी

Armaan Malik Wife Payal Malik: अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जाने- माने यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) की दोनों बीवियां पायल (Payal Malik) और कृतिका (Kritika Malik) प्रेग्नेंट हैं और वो इस दौरान अपने अकाउंट पर आए दिन दिलचस्प वीडियो शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से वो अपने एक ऐसे ही वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. इस वीडियो में उन्होंने खुलासा किया है कि किस तरह उनकी पत्नी (Armaan Malik Wife) पायल को कुछ लड़कों ने मिलकर छेड़ा था. यूट्यूबर ने बताया कि पायल इन मनचलों को ऐसा सबक सिखाया था कि उसके घरवालों को माफी मांगने के लिए आना पड़ा था.

दरअसल, हाल ही में अरमान मलिक के यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो कि शुरुआत में अरमान, पायल और कृतिका अपने फैंस के सुझाए गए बच्चों के नाम गिनाते दिख रहे हैं. कई लोगों ने उन्हें बेहतरीन नाम बताए हैं और मलिक फैमिली मे तय किया है कि वो यही नाम पंडित जी को दिखाएंगे और इन्हीं में से एक फाइनल भी कर लेंगे. इसके बाद वीडियो में दिखाया जाता है कि कृतिका को अचानक पेट में भयानक दर्द उठता है और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- Armaan Malik के घर हुआ 'बड़ा हादसा', दोनों प्रेग्नेंट बीवियों ने वीडियो में सुनाया दर्द

जब Payal Malik को लड़कों के छेड़ा

वहीं, वीडियो के आखिर में अरमान मलिक बताते हैं कि किस तरह उनकी पत्नी पायल ने कितना कुछ झेला है. अरमान बताते हैं कि एक बार उन्हें भी ऐसे ही अचानक पेट में दर्द हुआ था, तब पायल उन्हें लेकर अस्पताल गई थीं और अकेले ही सबकुछ किया था. वहीं, इस परेशानी के बीच कुछ मनचलों ने पायल को छेड़ा था.

ये भी पढ़ें- Armaan Malik जल्द बनने वाले हैं 3 और बच्चों के पापा, दोनों प्रेग्नेंट बीवियों की डिलीवरी डेट का किया खुलासा  

इसके बाद पायल ने इन लड़कों की बाइक का नंबर नोट करने उनके खिलाफ शिकायत कर दी थी. इसके बाद इन लड़कों के परिवार वालों ने खुद आकर उनसे माफी मांगी थी और रिक्वेस्ट की थी कि शिकायत वापिस ले लें. पायल बताती हैं कि घरवाले परेशान थे और गिड़गिड़ा रहे थे लड़कों की जिंदगी खत्म हो जाएगी, इसलिए उन्होंने लड़कों को माफ कर दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement