Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में दिखी Dhanteras की धूम, किसी ने खरीदा नया घर किसी ने अपने नाम की लग्जरी कार

आज 10 नवंबर को देश भर में धनतेरस का फेस्टिवल धूमधाम से मनाया जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी कहां पीछे रहने वाले हैं.

Latest News
बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में दिखी Dhanteras की धूम, किसी ने खरीदा नया घर किसी ने अपने नाम की लग्जरी कार

Dhanteras 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिवाली (Diwali 2023) से दो दिन पहले धनतेरस (Dhanteras 2023) मनाया जाता है. इस साल धनतेरस आज यानी 10 नवंबर को मनाया जा रहा है. इस खास दिन सोना, चांदी, बर्तन और अन्य धातुओं को खरीदने की परंपरा है. वहीं इस त्योहार को आपके चहेते सितारे भी मनाते हैं. अपने फैंस को धनतेरस की शुभकामनाएं देने के साथ ही साथ कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने कुछ नया खरीदा है. आइए बताते हैं वो कौन से सितारे हैं जिन्होंने इस खास दिन पर कुछ नया खरीदा है. 

सबसे पहले बात करेंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की. आज धनतेरस के मौके पर अनन्या ने नया घर खरीदा है जिसका गृह प्रवेश भी कर दिया है. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने नए घर को खरीदने की जानकारी फैंस को दी है. साथ ही फोटो और वीडियो भी शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें: धनतेरस पर जानें 2023 में किस फिल्म पर बरसे सबसे ज्यादा नोट, जवान-गदर 2 पिछड़ी

फोटो में अनन्या पांडे नए घर में पूजा करती हुईं नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में अनन्या नारियल फोड़कर नए घर में गृह प्रवेश की प्रक्रिया को पूरी करती दिखाई दे रही हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स पोस्ट पर बधाई दे रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा 'मेरा अपना घर!! आप सभी के प्यार और अच्छी भावनाओं की जरूरत है! नई शुरुआत के लिए .. शुभ धनतेरस.'

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने लगाई Ananya-Aditya की डेटिंग पर मुहर? कॉफी विद करण 8 में नाइट मैनेजर को लेकर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

वहीं टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने आज के दिन एक शानदार बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज एम स्पोर्ट सिग्नेचर कार खरीदी है जिसकी एक झलक भी उन्होंने साझा की है. कथित तौर पर 6 सीरीज के इस नए वेरिएंट की कीमत 75.90 लाख रुपये है. धनतेरस के शुभ अवसर पर कार खरीदने के बाद क्रिस्टल ने एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस कार पर से पर्दा हटाने के बाद केक काटते नजर आईं. 

वहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कई सारे सेलेब्स ने अपने फैंस को धनतेरस की बधाई दी है. इस लिस्ट में जाह्नवी-खुशी कपूर, सलमान खान, कटरीना कैफ,भूमि पेडनेकर, सारा अली खान जैसे कई सेलेब्स शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement