Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर दिखा भारत और कनाडा विवाद का असर, पंजाबी सिंगर Gurdas Maan का टूर कैंसिल

भारत और कनाडा के बीच पिछले काफी समय से राजनयिक विवाद जारी है. इसका असर देश के कलाकारों पर भी पड़ रहा है. हाल ही पंजाबी सिंगर Gurdas Maan का कनाडा का टूर कैंसिल हो गया है.

Latest News
फिर दिखा भारत और कनाडा विवाद का असर, पंजाबी सिंगर Gurdas Maan का टूर कैंसिल

Gurdas Maan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और कनाडा (India-Canada conflict) के बीच काफी समय से संबंध खराब हो चल रहे हैं. इस राजनयिक अशांति के बीच गुरदास मान (Gurdas Maan) का कनाडा दौरा रद्द कर दिया गया है. टीम ने सोशल मीडिया पर उनके कॉन्सर्ट के बारे में अपडेट शेयर किया है. टीम ने बताया कि उनकी ओर से रिफंड भी शुरू किया जाएगा. 

पंजाबी सिंगर गुरदास मान 21 से 31 अक्टूबर तक कनाडा में परफॉर्म करने वाले थे. उनके कॉन्सर्ट की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई थी. ऐसे में अब कॉन्सर्ट के कैंसिल होने के बाद लोगों के पैसे भी वापस आने शुरू हो गए हैं. टूर के प्रमोटर गुरजीत बल ने सोशल मीडिया पर बताया कि टिकट का पैसा लोगों को वापस कर दिया जाएगा और जल्द ही नई तारीखों की घोषणा की जाएगी.

उन्होंने लिखा 'हमें आपको यह बताते हुए दुख हो रहा है कि इस महीने होने वाला गुरदास मान का 'अखियां उडीकड़ियां' कनाडा दौरा स्थगित कर दिया गया है. हम समझते हैं कि ये खबर उनके कई फैंस के लिए निराशाजनक हो सकती है और हम किसी भी असुविधा के लिए ईमानदारी से माफी मांगते हैं.'

ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala के घर पहुंचे दिग्गज सिंगर Gurdas Maan, दिवंगत गायक के माता पिता के साथ खाया खाना, Video वायरल

बता दें कि खालिस्तानियों को लेकर भारत और कनाडा के बीच तल्खी लंबे समय से चलती आई है पर बीते दिनों कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के एक बयान ने बवाल मचा दिया है. विवाद इतना बढ़ गया है कि दोनों देशों के राजनयिकों को निकालने और कारोबार रोकने का सिलसिला शुरू हो गया है. ट्रूडो ने खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में भारत का हाथ बताया था.

पंजाबी सिंगर शुभ को लेकर हुआ था बवाल

पंजाब इंडस्ट्री के फेमस सिंगर शुभनीत सिंह बीते दिनों काफी विवाद में थे. शुभ को अपने कुछ पोस्ट के कारण खालिस्तान का समर्थन बताया जा रहा था. इन सभी के बीच भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने भी शुभनीत को अनफॉलो कर दिया था. वहीं उनका भी भारत वाला कॉन्सर्ट कैंसिल हुआ था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement