Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिंगर Mankirt Aulakh पर NIA ने कसा शिकंजा, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर दुबई जाने से रोका, 2 घंटे की पूछताछ

सिंगर Mankirt Aulakh को रोकने की वजह NIA का उनसे पंजाबी गायक Sidhu Moose Wala की हत्या से जुड़ी जांच को लेकर सवाल पूछना है.

Latest News
सिंगर Mankirt Aulakh पर NIA ने कसा शिकंजा, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर दुबई जाने से रोका, 2 घंटे की पूछताछ

Mankirt Aulakh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigating Agency) ने शुक्रवार को सिंगर मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) को मोहाली के एयरपोर्ट पर दुबई जाने से रोक दिया. उनसे 2 घंटे पूछताछ हुई. साथ ही उन्हें विदेश जाने की अनुमति नहीं दी गई. पूछताछ के बाद सिंगर अपने घर लौट गए. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose wala murder case) केस को लेकर उनपर शिकंजा कसा गया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनआईए की टीम ने कहा कि उनके खिलाफ मामले की जांच चल रही है और जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती है, तब तक वो देश से बाहर नहीं जा सकेंगे. Hindustan Times की खबर के मुताबिक, एयरपोर्ट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि सिंगर से उनका पासपोर्ट तक ले लिया गया है. 

खबरों की मानें तो शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे सिंगर मनकीरत औलख अपने पांच दोस्तों के साथ दुबई जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान वहां एनआईए की टीम भी पहुंच गई और औलख को उड़ान भरने से रोक दिया गया. इसके बाद उनका पासपोर्ट भी ले लिया गया. उनके दोस्त भी फ्लाइट में नहीं चढ़ सके और वापस घर लौट गए.

अधिकारी ने कहा कि एनआईए ने औलख से दो घंटे तक पूछताछ की और उनसे कहा कि उनकी अनुमति के बिना विदेश नहीं जाएंगे. 

वहीं शाम को मनकीरत औलख ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि उनका शो दुबई के Vii क्लब में बुक था, लेकिन कुछ तकनीकी कारणों से वो इवेंट में नहीं पहुंच सके. उन्होंने कहा, "मैं जल्द ही इस इवेंट की नई डेट की घोषणा करूंगा.'

ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala: पूरी की दादी की मुराद, मां ने शुरू से आखिरी सफर तक संवारे बाल, कुछ ऐसी थी केश से जुड़ी कहानी

हालांकि पहले भी सिंगर मनकीरत औलख पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर सफाई दे चुके हैं.  मनकीरत कहते आए हैं कि उनके खिलाफ झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement