Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चुनाव के बीच पाकिस्तान पर ये क्या बोल गईं महबूबा? कहा- ‘अगर अब्दुल्ला परिवार न होता तो..’

पीएम मोदी के बयान के बाद आज श्रीनगर के पुराने शहर नवाकदल में एक सभा को संबोधित करते हुए महबूबा मुफ्ती ने इसका जवाब दिया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा

Latest News
चुनाव के बीच पाकिस्तान पर ये क्या बोल गईं महबूबा? कहा- ‘अगर अब्दुल्ला परिवार न होता तो..’
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव का पहला चरण पूरा हो चुका हैं, लेकिन सियासत अभी भी गर्माई हुई है. राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला जारी हैं. इसी बीच पीडीपी चीफ महबूबा मुफ़्ती ने पीएम के उस बयान का जवाब दिया है जिसमें पीएम ने तीन परिवारों पर निशाना साधा है. 

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि अब्दुल्ला और मुफ्ती ने जम्मू-कश्मीर को बर्बाद नहीं किया है. अगर शेख अब्दुल्ला 1948 में भारत के साथ नहीं होते तो यह राज्य पाकिस्तान में चला जाता या स्वतंत्र रहता. ये बयान उन्होंने श्रीनगर के पुराने शहर नवाकदल में एक सभा को संबोधित करते हुए दिया हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि अगर 'अब्दुल्ला परिवार और मुफ़्ती ने पाकिस्तान के एजेंडे का पालन किया होता, तो कश्मीर आज पाकिस्तान का हिस्सा होता. उन्होंने ये भी कहा है कि पीएम मोदी को इसके लिए अबदु्ल्ला परिवार और मुफ्ती परिवार को धन्यवाद देना चाहिए.

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती ने ये भी कहा है कि जब कश्मीर में आतंकवाद चरम पर था, तब अब्दुल्ला ने कश्मीर के बारे में भारत का पक्ष दुनिया भर में फैलाया, मुफ़्ती परिवार ने कश्मीर में हुर्रियत के साथ बातचीत की और युवाओं को हिंसा से दूर रखा. 

प्रधानमंत्री ने गुरुवार को कश्मीर में भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करते हुए कहा कि तीन परिवार अब्दुल्ला, मुफ़्ती और गांधी परिवार ने लोकतंत्र और कश्मीरियत को बर्बाद कर दिया है. पीएम मोदी के इसी बयान पर पलट वार करते हुए उन्होंने आज सभा में ये बयान दिया हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement