Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey ने सेक्सी वीडियो बनाने के चक्कर में कर दी ऐसी गलती, वीडियो देख लोग बोले 'यही बचा था'

Poonam Pandey का एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि वो सेक्सी वीडियो कैसे शूट करती हैं.

Poonam Pandey ने सेक्सी वीडियो बनाने के चक्कर में कर दी ऐसी गलती, वीडियो देख लोग बोले 'यही बचा था'

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे सेक्सी वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में पूनम अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. पूनम पांडे ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सेक्सी वीडियो (Poonam Pandey Sexy Video) बनाने की कोशिश करती हुई दिख रही हैं. हालांकि, इस वीडियो में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर लोग चौंक गए. पूनम पांडे को इस दिलचस्प वीडियो पर तारीफों के साथ- साथ निगेटिव कमेंट्स भी मिल रहे हैं.

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक इंस्टा रील शेयर की है. इस वीडियो में पूनम पांडे बैकलेस टॉप और हॉट पैंट्स पहने नजर आ रही हैं. पूनम ने अपने बालों को हाई पोनीटेल में बांधा हुई है. वीडियो में वो खिड़की के पास खड़े होकर कातिलाना अदाएं दिखाते हुए डांस कर रही हैं. वहीं, कैमरे में दिख रहा है कि वो डांस जैसी ही खत्म करके आगे जाने लगती हैं उनका सिर पास रखे पेड़ की पत्तियों में फंस जाता है और वो गिरने वाली ही होती हैं कि खुद को संभाल लेती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा पूनम का ये सेक्सी वीडियो-

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey: जब एक्ट्रेस ने किया था टॉपलेस होने का वादा, तब मां ने की थी पिटाई- पिता ने कह डाली थी ऐसी बात

इस वीडियो को शेयर करते हुए पूनम खुद ही अपना मजाक उड़ा लिया है. उन्होंने लिखा- 'जब मैं सेक्सी बनने की की कोशिश करती हूं'. हर बार की तरह इस बार भी पूनम पांडे का ये वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. पूनम के फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है लेकिन कई लोग उन्हें ट्रोल भी करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'यही बचा था'. वहीं, एक अन्य ने लिखा- 'कितनी स्ट्रगल है, चक्कर भी आ सकता था'.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने घाघरा चोली में दिखाया सिजलिंग अवतार, Photos ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement