Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat के लिए उठ रही इंसाफ की मांग, पहले 15 साल की बेटी और अब Big Boss के ये कंटेस्टेंट आए सामने

Sonali Phogat की मौत ने सबको हिलाकर रख दिया. उनके परिवार वाले और दोस्त इस सदमे से उभर नहीं पा रहे हैं. इसी बीच सोनाली के लिए इंसाफ की मांग भी तेजी से सोशल मीडिया पर हो रही है.

Latest News
Sonali Phogat के लिए उठ रही इंसाफ की मांग, पहले 15 साल की बेटी और अब Big Boss के ये कंटेस्टेंट आए सामने

Sonali Phogat सोनाली फोगाट 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या का मामला लगातार सुर्खियों में है. इस मर्डर केस में रोज़ाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सोनाली फोगाट की बेटी और उनके फैंस इंसाफ की मांग कर रहे हैं. इसी बीच बिग बॉस 14 में सोनाली के साथी कंटेस्टेंट भी अब दिवंगत एक्ट्रेस के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और विंदू दारा सिंह (Vindu Dara SIngh) ने हाल ही में एक पोस्ट कर सोनाली के लिए इंसाफी की मांग करते हुए दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है. 

पहले खबर आई थी कि सोनाली फोगाट की मौत हार्ट अटैक से हुई पर बाद में खुलासा होने शुरू हुआ कि एक्ट्रेस का मर्डर हुआ था. इस घटना से जुड़े दो आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. रिपोर्टस की मानें तो गोवा पुलिस ने दावा क‍िया है क‍ि सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर ल‍िया है.

पुलिस ने बताया कि गोवा पहुंचने के बाद सुखविंदर पार्टी के बहाने सोनाली को नॉर्थ गोवा के कर्ली रेस्तरां में लेकर गया था जहां उसने सोनाली को नशीले पद्धार्थ दिए थे. इसके बाद वो ड्रींक पीने के लिए उसने सोनाली को मजबूर किया था. इस मामले को लेकर राहुल वैद्य और विंदू दारा सिंह समेत कई स्टार्स ने सोनाली के दोषियों को सजा देने की मांग की है. 

हाल ही में सोनाली की 15 साल की बेटी यशोधरा का भी वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में यशोधरा की हालत किसी से देखी नहीं जा रही है. यशोधरा इस वीडियो में अपनी मां के लिए इंसाफ की मांग करती दिख रही हैं. वो कहती हैं- 'मेरी मां को न्याय मिलना चाहिए. इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए. जो भी आरोपी हैं, उन्हें सजा मिलनी चाहिए'.

ये भी पढ़ें: Sonali Phogat की बेटी की हालत देखकर घबराए लोग, बच्ची का दुख देखकर छलके आंसू

बता दें कि 22 अगस्त को सोनाली फोगाट के निधन की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था. पहले ये कहा गया था कि हार्ट अटैक के चलते बीजेपी नेता का निधन हुआ था पर परिवार ने सोनाली की हत्या का शक जताया था. इसके बाद सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement