Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Baahubali की 'देवसेना' ने किया कास्टिंग काउच पर खुलासा, बोलीं- एक्ट्रेस खुद फैसला लें

Anushka Shetty ने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान Casting Couch को लेकर खुलकर बात की है.

Latest News
जब Baahubali की 'देवसेना' ने किया कास्टिंग काउच पर खुलासा, बोलीं- एक्ट्रेस खुद फैसला लें

Anushka Shetty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' की 'देवसेना' यानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 16 साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने कई फिल्मों में शानदार किरदार निभाकर फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई है. वहीं, अनुष्का अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की थी. अनुष्का के मुताबिक कास्टिंग काउच (Casting Couch) एक असलियत है लेकिन एक्ट्रेस अपना रास्ता खुद चुन सकती हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने ये भी कहा है कि उन्होंने खुद ऐसे हालातों का सामना नहीं किया है.

कास्टिंग काउच पर बोलीं अनुष्का

अनुष्का शेट्टी ने का कहना है कि वो साफ- सीधी बात कहने में विश्वास रखती हैं और यही कारण है कि उन्हें कभी शोषण का सामना नहीं करना पड़ा है. तेलुगु फिल्मनगर के मुताबिक अनुष्का ने कहा- 'मैं हमेशा स्ट्रेफॉर्वर्ड और फ्रैंक रही हूं. एक्ट्रेस को खुद तय करना चाहिए कि क्या वो आसान तरीका और कम फेम वाला रास्ता चाहती हैं या फिर मुश्किल और लंबे समय तक इंडस्ट्री में बने रहने का तरीका चाहती हैं'. एक्ट्रेस ने इस बयान के साथ माना है कि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच एक सच्चाई है.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone पिता प्रकाश पादुकोण पर बनाएंगी फिल्म, बैडमिंटन पर होगी कहानी! 

ये भी पढ़ें- India's Got Talent: धर्मेंद्र को मिल गई नई 'बसंती', वीडियो देख छूट जाएगी हंसी 

समांथा ने भी की थी बात

बता दें कि अनुष्का से पहले एक्ट्रेस समांथा भी कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की थी. समांथा का कहना था कि कास्टिंग काउच हर इंडस्ट्री में है. अनुष्का शेट्टी ने इंडस्ट्री के 13 साल होने पर पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने अपने पोस्ट में फिल्म 'अरुंधती' में #Jejamma के बारे में बात की है. अनुष्का ने अपने फैंस को शुक्रिया कहा है और ये भी कहा है कि ये फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement