Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 15 के घर में 4 लोगों को दिखा भूत, बोले- रात में एक बच्ची हमारे पास से गुजरी

रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है.

Bigg Boss 15 के घर में 4 लोगों को दिखा भूत, बोले- रात में एक बच्ची हमारे पास से गुजरी

बिग बॉस 15

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. शो पर मेकर्स घरवालों की मुश्किलें बढ़ाने के लिए नई-नई मुश्किलें पैदा करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में सामने आया है कि बिग बॉस के घर में रहने वाले लोग टास्क और वोट्स की टेंशन के साथ-साथ भयानक पैरानॉर्मल एक्टिविटी के भी शिकार हो रहे हैं. शो से बाहर आने के बाद कंटेस्टेंट राजीव अदातिया (Rajeev Adatia) ने खुलासा किया है कि उन्होंने बीबी हाउस में एक बच्ची का भूत देखा है. राजीव ने बताया कि 3 और लोगों ने भी कुछ ऐसा ही अनुभव किया है.

बच्ची को सबने देखा

राजीव अदातिया काफी वक्त तक बिग बॉस के घर में रहे थे. वहीं, शो पर एलिमिनेट होने के बाद उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू घर के अनुभवों के बारे में बात की है. इस दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह घर में बच्ची को घूमते देख घरवालों की नींद उड़ गई थी और कुछ लोगों ने तो घर के अंदर सोने से तक मना कर दिया था. राजीव ने कहा- 'उमर रियाज, मैं, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट अंदर ही थे और अचानक से मैं और निशांत खड़े हो गए क्योंकि हमने एक छोटी सी बच्ची को अंदर देखा. हम बहुत डर गए थे और सोचने लगे कि आखिर ये बच्ची आई कहां से? वो हमारे पास से गुजरी..मैं मजाक नहीं कर रहा हूं. वहां पर वाकई घर के अंदर एक भूत है'.

डर गए घरवाले

उन्होंने बताया कि 'मुझे हर दिन परछाई तो दिखाई देती थी लेकिन इस बार हम सभी को एक अनजान छोटी बच्ची नजर आई थी'. वहीं, बिग बॉस फिनाले के करीब है और ऐसे में राजीव ने बताया है कि वो किन कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने कहा- 'मुझे शमिता शेट्टी और उमर रियाज का गेम सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है, मैं इन्हीं दोनों के सपोर्ट में हूं'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement