Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉलीवुड स्टार Dharmendra अस्पताल से डिस्चार्ज, 4 दिन से थे भर्ती

फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अब उनकी तबीयत बेहतर है.

बॉलीवुड स्टार Dharmendra अस्पताल से डिस्चार्ज, 4 दिन से थे भर्ती

Dharmendra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अब अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं. चार दिन पहले शूटिंग के दौरान पीठ में दर्द होने की वजह से उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. तबीयत सही होने के बाद आज देर शाम उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद धर्मेंद्र ने एक वीडियो मैसेज में कहा कि लोगों की दुआओं की वजह से अब वो ठीक हैं. इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है. उन्होंने अपने वीडियो संदेश में लोगों से कहा, "दोस्तों जरूरत से ज्यादा काम न करें. मैंने किया और मैं परेशान हुआ. लेकिन अब चिंता की कोई बात नहीं है आपकी दुआओं से मैं ठीक होकर वापस आ चुका हूं."

पढ़ें- युद्ध के बीच यूक्रेन क्यों गईं Angelina Jolie ? VIRAL हो रही हैं फोटो-वीडियो

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल धर्मेंद्र ने 1960 में ‘‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’’ फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण किया था। वह अब करण जौहर के निर्देशन वाली ‘‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’’ में जया बच्चन, शबाना आजमी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाले हैं.

पढ़ें- Sonu Sood की एंट्री पर फैन्स ने बरसाए नोट, वायरल वीडियो में देखें थिएटर का हाल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement