Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dalljiet Kaur के पूर्व पति Nikhil Patel ने कर ली सगाई, एक्ट्रेस बोली- टेक्निकली ऑलरेडी तुम्हारी एक बीवी है

Daljit Kaur और Nikhil Patel ने साल 2023 में शादी की थी, लेकिन जल्द ही दोनों अलग हो गए थे. अब निखिल पटेल के सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की अंगूठी पोस्ट करने पर एक्ट्रेस भड़क गई हैं.

Latest News
Dalljiet Kaur के पूर्व पति Nikhil Patel ने कर ली सगाई, एक्ट्रेस बोली- टेक्निकली ऑलरेडी तुम्हारी एक बीवी है
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Bollywood News: दलजीत कौर (Daljit Kaur) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) को जमकर लताड़ लगाई है. साल 2023 में शादी के कुछ ही महीनों बाद निखिल से अलग हो गई दलजीत अपने पूर्व पति के दोबारा सगाई कर लेने पर भड़क गई हैं. निखिल ने सगाई की फोटो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की है, जिसे देखकर दलजीत कौर ने उसे लताड़ लगाते हुए कहा है कि 'टेक्निकली अभी भी तुम्हारी एक पत्नी (दलजीत) है. दलजीत ने निखिल और उसकी मंगेतर को पब्लिसिटी का भूखा भी बताते हुए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है, जिसमें दोनों को लताड़ने वाले अंदाज में बधाई दी गई है.

पिछले साल से ही चर्चा में है दलजीत-निखिल का रिश्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस दलजीत कौर और निखिल का रिश्ता पिछले साल दोनों की शादी के बाद से ही लगातार चर्चा में रहा है. दलजीत शादी के बाद अपने बेटे को लेकर निखिल के साथ नैरोबी चली गई थीं. हालांकि कुछ ही महीनों में दोनों के बीच मनमुटाव हो गया और दलजीत केन्या से वापस भारत लौट आई थीं. इसके बाद से उनके अलग होने की प्रक्रिया चल रही है, जो अखबारों की सुर्खियां बनती रही हैं. 

दलजीत ने कई बार लगाए थे 'दूसरी औरत' के आरोप

दलजीत ने भारत लौटने के बाद सोशल मीडिया पर कई बार अपनी 'फेल मैरिज' को लेकर आरोप लगाया था. इसमें उन्होंने निखिल का किसी 'दूसरी औरत' के साथ अफेयर होने का भी आरोप लगाया था. उनसे अपनी पहली शादी से हुए बेटे के साथ भी निखिल पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था. अब निखिल के सगाई करने की खबरों के बाद दलजीत ने फिर से उसे लताड़ लगाई है.

क्या लिखा है दलजीत ने सोशल मीडिया नोट में

दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर लिखे नोट में निखिल पटेल और उसकी मंगेतर पर जमकर तंज कसे हैं. उन्होंने लिखा,'बधाई हो SN, सोशल मीडिया पर इसे फिर से उछालने की हिम्मत की सराहना करनी चाहिए. तुम दोनों ने बहुत बढ़िया काम किया. निखिल फिर से अंगूठी पहन ली है. बहुत बढ़िया.' इसके बाद दलजीत ने निखिल पटेल और उसकी मंगेतर पर प्रचार के भूखे होने का भी आरोप लगाया. उसने लिखा कि निखिल को चर्चा में रहने की कमी खल रही थी और उसकी गर्लफ्रेंड भी लगता है खबरों में रहना चाहती है. इसके बाद दलजीत ने निखिल पर बिना तलाक लिए सगाई करने को लेकर तंज कसा. दलजीत ने लिखा,'तुम मानो या ना मानो, लेकिन वह (निखिल की गर्लफ्रेंड) जानती है कि टेक्निकली तुम्हारी अब भी मुंबई में एक पत्नी है. भारतीय न्यायपालिका जल्द ही तुम्हे तुम्हारी वैवाहिक स्थिति के बारे में बताएगा. वही चरित्र और किरदार. दिलचस्प है. तुम दोनों मानसिक बीमार हो.' 

बाद में डिलीट कर दिया कमेंट

दलजीत ने जल्द ही सगाई की अंगूठी फिर से पहनने को लेकर निखिल पटेल की तरफ से कई दलील सामने आने का भी दावा किया. हालांकि बाद में दलजीत ने अपना पूरा कमेंट डिलीट कर दिया है, लेकिन तब तक यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुका था. अब सभी को दलजीत के इस पोस्ट पर निखिल के रिएक्शन का इंतजार है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement