Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Deepika Padukone को देख बेकाबू हुई भीड़, पर्स खींचकर की रोकने की कोशिश

बिना मास्क के इतनी भीड़ में निकलना किसी जानलेवा स्टंट से कम नहीं है. सोशल डिस्टेंसिंग तो भूल ही जाइए, फैन्स को कुछ याद ही नहीं था.

VIDEO: Deepika Padukone को देख बेकाबू हुई भीड़, पर्स खींचकर की रोकने की कोशिश

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फिल्म स्टार्स को देखकर पब्लिक का बेकाबू होना आम बात है लेकिन हाल में Deepika Padukone के साथ जो हुआ वो कुछ ज्यादा ही खतरनाक था. खतरनाक इसलिए क्योंकि जैसे ही वो बाहर निकलीं भीड़ उनकी तरफ बढ़ने लगी. दीपिका पादुकोण ने मास्क तक नहीं लगा रखा था और कुछ टिशू पेपर बेचने वाले उनके पीछे इस तरह लगे कि सिक्यौरिटी वाले पूरी वीडियो में यही चिल्लाते सुनाई दे रहे हैं कि 'नहीं चाहिए टिशू' 'नहीं चाहिए...नहीं चाहिए'.

दीपिका का पर्स गिरते-गिरते बचा

दीपिका के इर्द-गिर्द बहुत भीड़ थी एक शख्स ने तो दीपिका को रोकने के लिए उनका पर्स ही पकड़ लिया था. इस पर सिक्यौरिटी ने पर्स छुड़वाया और उन्हें गाड़ी की तरफ आगे भेजा. फैन्स की भीड़ में टिशू बेचने वाले भी बढ़-चढ़ कर आगे आ रहे थे और उन्हें टिशू बेचने को बेताब थे. 

दीपिका का खतरनाक स्टंट

बिना मास्क के इतनी भीड़ में निकलना किसी जानलेवा स्टंट से कम नहीं है. सोशल डिस्टेंसिंग तो भूल ही जाइए, फैन्स को कुछ याद ही नहीं था और दीपिका पादुकोण भी बिना मास्क थीं. जो लोग दीपिको को भीड़ से बचते हुए गाड़ी में बैठता देख रहे हैं वो उनके बिना मास्क होने पर भी चिंता जता रहे हैं. अभी हाल ही में करण जौहर के घर हुई पार्टी के बाद करीना कपूर, महीप कपूर, शनाया कपूर, सीमा खान सभी कोविड पॉजिटिव थीं. ओमीक्रॉन का खतरा बढ़ रहा है ऐसे में सेलेब्स को न केवल खुद मास्क लगाना चाहिए बल्कि लोगों से भी सतर्क रहने की अपील करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: OMICRON : K - पॉप बैंड BTS के तीन सदस्य कोविड पीड़ित

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement