Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: हॉस्पिटल के बेड पर बच्चे के साथ Bharti Singh... पहली फोटो हुई वायरल?

Bharti Singh की बच्चे के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो पूरी तरह से फेक हैं.

Latest News
Fact Check: हॉस्पिटल के बेड पर बच्चे के साथ Bharti Singh... पहली फोटो हुई वायरल?

bharti singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने 3 अप्रैल 2022 को एक बेटे को जन्म दिया है. भारती के पति हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर यह खुशी शेयर की थे. जिसके बाद उन्हें सोशल अकाउंट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज भी बधाइयां देते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो (Photo) भी जबरदस्त चर्चा में आ गई है. दावा किया जा रहा है कि ये फोटो अस्पताल की है जिसमें भारती और उनका बेटा दिखाई दे रहा है. हालांकि, इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है.

वायरल हुईं ऐसी फोटोज

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने भारती सिंह की एक अजीब तस्वीर शेयर की है जो अस्पताल में ली गई मालूम हो रही है. इस फोटो में भारती सिंह बच्चे को लिए कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं. ये तस्वीर अजीब इसलिए दिख रही है क्योंकि इसे देखकर साफ समझ में आ रहा है कि इसे एडिट किया गया है और इस फोटो में भारती सिंह की गोद में एक नहीं बल्कि दो-दो बच्चे दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रही ये तस्वीर-

 

 

ये भी पढ़ें- Gurmeet Choudhary के घर आई नन्ही परी, पहली झलक पर दीवाना हुआ इंटरनेट

ये भी पढ़ें- Bharti Singh Baby: घर में गूंजी किलकारी, जानें पति हर्ष ने कैसे दी खुशखबरी!

 

 

फेक है ये तस्वीरें

बता दें कि ये फोटो पूरी तरह फेक है. पहली बात तो ये है कि भारती सिंह ने एक बेटे को जन्म दिया है जिसकी पुष्टि खुद उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने की है और दूसरी बात ये है कि इस तस्वीर को कई सेलेब्रिटीज के चेहरों को फोटोशॉप करके चलाया जा चुका है. सिर्फ यही नहीं भारती की एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो एक बच्चे के साथ बैठ कर पोज देती दिख रही हैं और ये तस्वीर भी पूरी तरह फेक है. ऐसे में हम आपसे कहना चाहेंगे कि जब तक भारती सिंह या उनके पित खुद ऐसी कोई तस्वीर शेयर ना करें आप ऐसी फोटोज पर कतई भरोसा ना करें.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement