Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russia Ukraine War: किसी ने लिखी कविता तो किसी ने माओं से की अपील, देखें बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन

Russia Ukraine War पर Javed Akhtar से Shilpa Rao तक कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भावुक पोस्ट शेयर किए हैं.

Latest News
Russia Ukraine War: किसी ने लिखी कविता तो किसी ने माओं से की अपील, देखें बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन

Russia Ukrain War

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों रूस और यूक्रेन के बीच जबरदस्त संघर्ष (Russia Ukraine War) चल रहा है. रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) ने गुरुवार को यूक्रेन में एक सैन्य अभियान का आदेश दे दिया है. वहीं, इसके बाद सोशल मीडिया पर रूस- यूक्रेन विवाद को लेकर कई लोग अपनी राय जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. इस मामले पर बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स (Bollywood Celebs) ने भी पोस्ट के जरिए विचार रखे हैं. किसी ने युद्ध को सबसे बसूरत हालात बताते हुए माओं से खास अपील की है तो किसी ने इस पर एक भावुक कविता लिख डाली है.

माओं से की अपील

रूस-यूक्रेन वॉर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने एक ट्वीट में लिखा कि 'कोविड के बीच कैंसर से जूझ रही अपनी मां के लिए मैं लगातार चिंतित हूं लेकिन जब मैं युद्ध के बीच में परिवारों और कैंसर रोगियों के बारे में सोचती हूं, तो मेरा दिमाग कुछ सोच नहीं पाता है. युद्ध से बदसूरत कुछ भी नहीं है. मांओं युद्ध के लिए जिंदगी मत दो'.

ये भी पढ़ें- जब Bobby Deol ने लिया था रूसी आर्मी से पंगा, Russia- Ukrain War के बीच वायरल हुई क्लिप

 

 

 

ये भी पढ़ें- Russian Ukraine War: युद्ध से 2 दिन पहले यूक्रेन में थीं Urvashi Rautela

जावेद अख्तर और ऋचा चड्ढा का पोस्ट

दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने ट्वीट किया- 'अगर रूसी- यूक्रेनी संघर्ष निष्पक्षता और न्याय की भावना पैदा करता है. उनमें कमजोरों की रक्षा करने की मानवीय इच्छा है तो सभी पश्चिमी शक्तियां सऊदी कालीन बम विस्फोटों और यमन जैसे छोटे देश पर अत्याचारों के प्रति पूरी तरह से उदासीन क्यों हैं'. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने लिखा- 'सैनिकों की हर विलय/वापसी, किसी देश को अंधेरे युग/नए डेटा गोपनीयता नियमों में वापस धकेलती है. अब जो कुछ भी होगा वो आनेवाले लोकतंत्र और राष्ट्रीय हित में होगा। (यदि लोग इसके लिए नहीं लड़ते हैं) स्वतंत्रता फिर से महिमामंडित होगी.

 

 

शिल्पा राव ने लिखी कविता

वहीं, शिल्पा राव ने इस युद्ध पर लेटेस्ट ट्वीट में Mahmoud Darwish की एक कविता शेयर की है जो कुछ इस तरह है- 'युद्ध का अंत होगा. नेता हाथ मिलाएंगे. बूढ़ी महिला अपने शहीद बेटे का इंतजार करती रहेगी. वो लड़की अपने प्रिय पति का इंतजार करेगी और वो बच्चे अपने बहादुर पिता का इंतजार करेंगे. मुझे नहीं पता किसने हमारी मातृभूमि को बेचा लेकिन मैंने देखा है कि इसकी कीमत किसने चुकाई है'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement