Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Krushna Abhishek ने खरीदी महंगी लग्जरी कार, सातवें आसमान पर बहन Arti Singh

आरती ने इंस्टाग्राम पर कार के साथ तस्वीरें शेयर कीं उनमें वह अपने भाई कृष्णा के साथ नजर आ रही हैं.

Krushna Abhishek ने खरीदी महंगी लग्जरी कार, सातवें आसमान पर बहन Arti Singh

krushna abhishek luxury car

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: The Kapil Sharma Show की सपना यानी कि Krushna Abhishek ने एक लग्जरी गाड़ी खरीदी है. उनकी बहन आरती सिंह ने गाड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और फैन्स को यह खूब पसंद आ रही हैं. आरती ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर कीं उनमें वह अपने भाई कृष्णा के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ आरती ने लिखा, 'मुझे आप पर बहुत-बहुत गर्व है. मुझे कभी कार का शौक नहीं रहा, लेकिन यह मेरी ड्रीम कार थी. मैं अभी इस कार को अफोर्ड नहीं कर सकती लेकिन आपने इसे खरीद लिया और मेरा सपना सच कर दिया. आप हर चीज़ डिजर्व करते हो. क्योंकि आप बहुत मेहनत करते हो. प्राउड सिस्टर.'

आरती की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कृष्णा ने लिखा, यह मेरी नहीं तुम्हारी है. इस पर आरती ने लिखा, मुझे आप पर गर्व है. दोनों की बातचीत में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने भी एंट्री ली और कहा 'यह मेरी भी है'. भाभी को जवाब देते हुए आरती ने लिखा, जाहिर है आप ही तो उनकी लकी चार्म हैं. 

 

गहरी है भाई-बहन की बॉन्डिंग

बता दें कि कृष्णा और आरती की बॉन्डिंग बहुत ही स्ट्रॉन्ग है. इनके रिश्ते की मजबूती और गहराई बिग बॉस में नजर आई थी. कई बार वह भाई को याद करते हुए इमोशनल हुई थीं. वहीं कृष्णा ने भी एक चिट्ठी लिखी थी जिसे पढ़कर आरती बहुत इमोशनल हो गई थीं. दोनों के सोशल मीडिया कमेंट्स भी दिखाते हैं कि उनका आपसी रिश्ता कितना सुलझा हुआ और प्यारा है.

यह भी पढ़ें:

1- Ileana D'Cruz Fashion Fail: उल्टा पड़ गया स्टाइल, वाह की जगह लोग बोले यह क्या? 

2- Kapil Sharma की बेटी का टैलेंट देख दंग रह गए लोग, Video में सुनें प्यारी बोली

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement