Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahabharat एक्टर पत्नी से ले रहे हैं तलाक, 4 साल से रह रहे थे अकेले, 10 साल की बच्ची से भी नहीं होती मुलाकात

रोहित ने कहा, 'मैं पिछले चार-पांच सालों से अकेला रह रहा हूं. शुरू से ही मतभेद थे, जो बढ़ते रहे थे. फिलहाल तलाक प्रक्रिया में है.

Mahabharat एक्टर पत्नी से ले रहे हैं तलाक, 4 साल से रह रहे थे अकेले, 10 साल की बच्ची से भी नहीं होती मुलाकात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्टार प्लस के पॉपुलर शो Mahabharat में युधिष्ठिर का रोल करने वाले रोहित भारद्वाज को लेकर एक बड़ी अपडेट आ रही है. खबर है कि रोहित अपनी पत्नी पूनम से अलग हो रहे हैं. फिलहाल लंबे समय से छोटे-बड़े पर्दे से गायब रोहित अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.

रोहित भारद्वाज ने हाल ही में 16 साल की शादी के टूटने की वजह बताई थी. रोहित ने ETimes को दिए इंटरव्यू में पर्सलन लाइफ और मैरिड लाइफ पर खुलकर बात की. बताया कि 2017 में इंडोनेशिया ट्रिप से वापस आने के बाद उनके और उनकी पत्नी के बीच बहुत झगड़े होने लगे थे. उनके मुताबिक, शादी के बाद से ही पूनम और उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था और उस ट्रिप के बाद तो दिक्कतें ज्यादा ही बढ़ गई थी. इसी वजह से बात तलाक तक जा पहुंची. रोहित के मुताबिक, पिछले चार सालों से वह अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान इस गंभीर बीमारी के शिकार हो गए थे Badshah, स्टेज पर परफॉर्म करना हो गया था मुश्किल

रोहित ने कहा, 'मैं पिछले चार-पांच सालों से अकेला रह रहा हूं. शुरू से ही मतभेद थे, जो बढ़ते रहे, खासकर मेरे इंडोनेशिया से लौटने के बाद. मैंने अपनी पत्नी के साथ चीजों को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन शादी को नहीं बचा सका. तलाक प्रक्रिया में है. दो महीने में पूरा हो जाने की उम्मीद है.'

10 साल की बेटी से भी नहीं हो पाती मुलाकात

बता दें कि पिछले दिनों रोहित भारद्वाज ने बहुत मुश्किल समय देखा है. पत्नी से अलग होने के दौरान साल 2021 में ऐक्टर ने अपनी मां को भी खो दिया था. रोहित ने बताया, 'कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हुआ और मैं अभी भी इस क्षति से उबर रहा हूं. मैं अपने पिता के साथ समय बिताने के लिए मुंबई और दिल्ली के बीच चक्कर काट रहा हूं, जो अब बिल्कुल अकेले हैं.' रोहित की 10 साल की एक बेटी है. जब से एक्टर अपनी पत्नी से अलग हुए हैं, वो अपनी बेटी से मिल नहीं पाए हैं, क्योंकि उनकी बेटी अपनी मां के साथ दिल्ली में रहती है.

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files के लिए अनुपम खेर नहीं अक्षय कुमार थे पहली पसंद !

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement