Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jacqueline-Sukesh की रोमांटिक फोटोज के बाद हुई वेब सीरीज की तैयारी, OTT पर दिखेगी कहानी?

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस को लेकर वेब सीरीज (Web Series) बनाने की तैयारी हो रही है.

Jacqueline-Sukesh की रोमांटिक फोटोज के बाद हुई वेब सीरीज की तैयारी, OTT पर दिखेगी कहानी?

सुकेश चंद्रशेखर, जैकलीन फर्नांडिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में फंसे सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से कनेक्शन की वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) विवादों में आ गई हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर इन दोनों की रोमांटिक फोटोज (Romantic Photos) भी लीक हो गई हैं. अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुकेश और जैकलीन को लेकर वेब सीरीज (Web Series) बनाने की तैयारी हो रही है. इस ओटीटी (OTT ) प्रोजेक्ट की कहानी को लेकर जानकारी भी सामने आ रही है. हालांकि, अभी तक इस प्रोजेक्ट का कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

प्रोड्यूसर्स ने दिखाई दिलचस्पी

चंद्रशेखर-जैकलीन की कथित खास दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की कहानी गढ़ी जा रही है. इंडिया टुडे के मुताबिक एक ओटीटी प्रोड्यूसर ने इन दोनों को लेकर एक फिल्म या वेब सीरीज भी बनने का फैसला किया है. इस ओटीटी प्रोड्यूसर ने नाम ना बताने की शर्त पर कहा कि उन्हें चंद्रशेखर-जैकलीन की कहानी में काफी दिलचस्पी है और वो इसे लेकर किसी प्रोजेक्ट का जल्द ऐलान हो सकता है. इस रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया कि 'ये केस एक सीरीज या डॉक्यूमेंट्री के लिए परफेक्ट है. इसलिए कई प्रोड्यूसर्स इसे फिल्म और वेब शो बनाने को लेकर बातचीत कर रहे हैं'.

ये भी पढ़ें- Ganapath के शूट पर घायल हुए टाइगर श्रॉफ, काली पड़ गई आंख

जैकलीन से किया था वादा

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावे किए जा रहे थे कि सुकेश, जैकलीन को इंप्रेस करने के लिए उन्हें लेकर 500 करोड़ के बजट वाली सुपरहिट फिल्म बनाने की तैयारी में था. बताया जा रहा है कि सुकेश को पता था कि जैकलीन, बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती हैं और वो ज्यादा प्रोजेक्ट्स साइन नहीं कर रही हैं. सुकेश ने जैकलीन से वादा किया था कि वो भारत की पहली महिला सुपरहीरो फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म में हॉलीवुड VFX आर्टिस्ट की मदद ली जाने की भी तैयारी थी.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement