Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Preity Zinta ने बच्चे के संग शेयर की पहली Photo, कुछ महीनों पहले ही बनी हैं जुड़वा बच्चों की मां

Preity Zinta ने सोशल अकाउंट पर अपने बच्चे के साथ पहली तस्वीर शेयर की है.

Preity Zinta ने बच्चे के संग शेयर की पहली Photo, कुछ महीनों पहले ही बनी हैं जुड़वा बच्चों की मां

प्रीति जिंटा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं. वो कुछ महीनों पहले ही जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं. जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जानकारी साझा की थी. इसके बाद से ही फैंस प्रीति जिंटा के बच्चों की पहली तस्वीर दिखने का इंतजार कर रहे थे. वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने बच्चे के साथ पहली फोटो शेयर कर दी है. इस क्यूट फोटो में प्रीति अपने बच्चे के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. प्रीति की ये लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

वायरल हुई सेल्फी

प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें ग्रीन रंग के हाईनेक और ऑफ व्हाइट रंग का शॉल पहने दिखाई दे रही हैं. प्रीति के इस सेल्फी में उनका बच्चा भी नजर आ रहा है लेकिन उसका चेहरा नहीं दिखा है. फोटो में दिख रहा है बच्चे ने लाइट पिंक रंग की कैप पहनी हुई है. प्रीति की ये सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है क्योंकि ये पहली बार है जब प्रीति का मदरहुड वाला अवतार देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें- जब Akshay Kumar के प्रैंक की शिकार हुईं Sara Ali Khan, प्रसाद समझकर खा लिया लहसुन

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

 

लोगों ने किए कमेंट्स

इस फोटो को शेयर करते हुए प्रीति ने कैप्शन में लिखा- 'मॉमी वाइब्स' और इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट इमॉटिकॉन्स बनाए हैं. प्रीति की इस तस्वीर पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इसके अलावा कई सेलेब्रिटीज ने भी इस फोटो पर कमेंट करते हुए जाहिर किया है कि प्रीति और उनके बच्चे की पहली तस्वीर कितनी क्यूट है. बता दें कि 2021 में प्रीति जिंटा सरोगेसी से दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं. उन्होंने साल 2016 में ब्वॉयफ्रेंड जेन गुडइनफ से शादी की थी. शादी के बाद प्रीति अमेरिका शिफ्ट हो गईं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement