Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ratan Tata की जिंदगी पर बन सकती है Web Series, कहानी से जुड़ी Details हुईं लीक?

Tata Group को लेकर एक वेब सीरीज लाने की तैयारी की जा रही है. वहीं, फैंस इस बात को लेकर एक्साइटेड हैं कि सीरीज में Ratan Tata का किरदार कौन निभाएगा?

Ratan Tata की जिंदगी पर बन सकती है Web Series, कहानी से जुड़ी Details हुईं लीक?

रतन टाटा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिजनेस टाइकून रतन टाटा (Ratan Tata) का टाटा समूह (Tata Group) दुनिया के बड़े बिजनेस ग्रुप्स में गिना जाता है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इसे लेकर जल्द ही एक वेब सीरीज (Web Series) आने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस ओटीटी रिलीज में टाटा ग्रुप का करीब 200 साल का इतिहास दिखाया जाएगा. इसके साथ ही टाटा परिवार (Tata Family) से जुड़े कई अनसुने किस्से भी देखने को मिलेंगे. बताया जा रहा है कि एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने इस वेब सीरीज बनाने की तैयारी कर ली है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि सीरीज में रतन टाटा का किरदार कौन निभाएगा?

सामने आई डीटेल्स

टाटा ग्रुप से जुड़ी संघर्ष की कहानी काफी चर्चित है, जमशेदजी (Jamsetji Nusserwanji Tata) ने मात्र 21 हजार रुपये से जिस टाटा समूह को शुरू किया था. आज उनकी कंपनियों का टर्नओवर (Tata Group Turnover) कई लाख करोड़ रुपये में है. ऐसे में टाटा ग्रुप की पूरी कहानी पर्दे पर देखने का अनुभव काफी इंटरेस्टिंग और इंटेंस होने वाला है. इकॉनमिक टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो इस वेब सीरीज को ऑलमाइटी मोशन पिक्चर बना सकता है. सामने आई डीटेल्स के मुताबिक इस सीरीज का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है और रीसर्च का काम चल रहा है. सीरीज के तीन सीजन होंगे और शूटिंग अगले 6-7 महीनों बाद शुरू की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Pushpa में दिए हिट गाने, अब गीतकार रकीब आलम को है काम मिलने का इंतजार

ऐसी होगी कहानी

कहानी की बात करें तो इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि वेब सीरीज में सिर्फ रतन टाटा ही नहीं बल्कि टाटा ग्रुप के अब तक के इतिहास पर बराबर फोकस होगा. इस सीरीज की स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद एक्टर्स की तलाश की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि इसकी कहानी जर्नलिस्ट गिरिश कुबेर की किताब पर आधारित है जिसका टाइटल है- 'द टाटास: हाऊ ए फैमिली बिल्ट ए बिजनेस और ए नेशन'. प्रोडक्शन हाउस ने किताब के राइट्स लेकर सीरीज पर काम शुरू कर दिया है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement