Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ravindra Jadeja पर ऐसा चढ़ा Pushpa का जादू, Allu Arjun को कर डाला कॉपी

Pushpa को लेकर Ravindra Jadeja का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Ravindra Jadeja पर ऐसा चढ़ा Pushpa का जादू, Allu Arjun को कर डाला कॉपी

पुष्पा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों साउथ सिनेमा के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) इन दिनों जबरदस्त चर्चाओं में है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन फैंस को दीवाना बनाते नजर आ रहे हैं. वहीं, अब पुष्पा का जादू क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पर भी चढ़ गया है. उनका लेटेस्ट पोस्ट इस बात का सबूत है. रवींद्र जडेजा ने अपने सोशल अकाउंट पर अल्लू अर्जुन की नकल करते हुए एक उनका पुष्पा का लुक रीक्रिएट किया है. वहीं, जडेजा के इस पोस्ट पर अल्लू का मजेदार कमेंट भी जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है.

वायरल हुआ पोस्ट

'पुष्पा' के कई फैंस अल्लू अर्जुन के स्वैग और डायलॉग्स कॉपी करते हुए फोटोज वीडियोज शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, अब क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'पुष्पा' को लेकर एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है जिसमें दो तस्वीरें हैं. पहली फोटो फिल्म में अल्लू अर्जुन के लुक की है और दूसरी फोटो रवींद्र जडेजा की है जिसमें वो अल्लू अर्जुन की कॉपी करते नजर आ रहे हैं. उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है और जडेजा का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

 

अल्लू अर्जुन का कमेंट

इस पोस्ट पर जडेजा ने कैप्शन भी काफी इंटरेस्टिंग दिया है. उन्होंने लिखा- 'क्या आपने पुष्पा नाम से फूल समझ लिया था? वह आग है'. वहीं, जडेजा के पोस्ट पर अल्लू अर्जुन ने कमेंट करते हुए 'पुष्पा' का एक डायलॉग लिखा है. उन्होंने लिखा- 'झुकेगा नहीं'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement