Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट, फैंस के लिए है खास मैसेज

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर परिवार के साथ-साथ फैंस के लिए भी बड़ा सदमा लेकर आई थी.

सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट, फैंस के लिए है खास मैसेज

Sidharth Shukla

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर परिवार के साथ-साथ फैंस के लिए भी बड़ा सदमा लेकर आई थी. इस सदमे से लोग आज भी उबरने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच रविवार को जन्मदिन के मौके पर सिद्धार्थ खूब याद आए. कई फैंस और सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर पुरानी फोटो और वीडियो के जरिए उन्हें याद किया तो किसी ने सिद्धार्थ से जुड़ी कोई याद शेयर की. वहीं, इस मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने भी एक स्टेटमेंट जारी किया है. इस स्टेटमेंट में फैंस के लिए खास मैसेज है जिसे पढ़कर हर कोई इमोशनल हो गया.

शुक्ला फैमिली का स्टेटमेंट

सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर परिवार की ओर से जारी किए गए स्टेटमेंट में लिखा है- 'सिद्धार्थ का जन्मदिन हमारे लिए बहुत अधिक कठिन दिन होता है, लेकिन फैंस की तरफ से भेजे गए प्यार की वजह से ये दिन प्यारा और सुंदर हो गया. हम धन्य महसूस करते हैं कि सिद्धार्थ को अभी भी बिना शर्त प्यार किया जा रहा है और वो अभी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. आप में से प्रत्येक को हमारी ओर से हार्दिक धन्यवाद! आपने सिद्धार्थ के साथ-साथ हमारे परिवार को जो प्यार दिखाया है, उसके लिए हम आभारी हैं. कृपया सिद्धार्थ को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में हमेशा रखें'.

 

 

सलमान खान- शहनाज गिल ने भी किया याद

सिद्धार्थ शुक्ला को सलमान खान ने भी बिग बॉस 15 के दौरान याद किया है. शो पर 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान के साथ-साथ घर के सदस्यों ने भी सिद्धार्थ को याद किया. इसके अलावा शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के बर्थडे के मौके पर एक तस्वीर शेयर कर विश किया था. इस फोटो में उन्हें फरिश्ते की तरह दर्शाया गया था. बता दें कि इसी साल 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement